WWE के दिग्गज Superstars की जल्द हो सकती है वापसी, बहुत बड़ी जानकारी सामने आई

WWE में जल्द हो सकती है 2 दिग्गज सुपरस्टार्स की वापसी
WWE में जल्द हो सकती है 2 दिग्गज सुपरस्टार्स की वापसी

असुका (Asuka) और बेली (Bayley) WWE के विमेंस डिवीजन की टॉप सुपरस्टार्स में शामिल हैं और उन्हें पिछले साल मनी इन द बैंक (Money in the Bank) प्रीमियम लाइव इवेंट से पहले से ही टीवी पर नहीं देखा गया है, लेकिन अब उनकी वापसी को लेकर बहुत बड़ी जानकारी सामने आई है।

PWInsider की रिपोर्ट के अनुसार दोनों सुपरस्टार्स की वापसी जल्द संभव है। आपको याद दिला दें कि असुका को कंधे में चोट आई थी। हालांकि उनके रिटर्न से जुड़ी को तारीख सामने नहीं आई है, लेकिन रिपोर्ट के अनुसार वो इस महीने के अंत तक वापस टीवी पर नजर आ सकती हैं।

दूसरी ओर पूर्व SmackDown विमेंस चैंपियन बेली को पिछले साल घुटने में चोट आई थी, जिसके कारण उन्हें 9 महीनों तक इन-रिंग एक्शन से दूर रहने की सलाह मिली। कहा जा रहा है कि बेली की वापसी मार्च महीने के अंतिम हफ्तों में संभव है।

WrestleMania 38 का बिल्ड-अप बहुत शानदार तरीके से आगे बढ़ रहा है और उससे पहले असुका और बेली का रिटर्न साल के सबसे बड़े शो की स्टोरीलाइंस में चार चाँद लगा रहा होगा। मगर बड़ा सवाल यह भी है कि वापसी के बाद उन्हें किन स्टोरीलाइंस में शामिल किया जाएगा?

WWE Royal Rumble मैच में वापसी ना करने के बाद बेली ने फैंस को ट्रोल किया

WWE Royal Rumble 2022 के रंबल मैचों में कई बड़े सुपरस्टार्स की वापसी की उम्मीद जताई जा रही थी। कयास लगाए जा रहे थे कि बेली भी विमेंस रंबल मैच में चौंकाने वाली एंट्री ले सकती हैं, मगर इवेंट में उनकी वापसी तो दूर वापसी के दूर-दूर तक संकेत भी नहीं मिले।

विमेंस Royal Rumble मैच में जब शार्लेट फ्लेयर को एलिमिनेट कर रोंडा राउजी रंबल विजेता बनीं, तभी बेली ने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। खैर 2019 के बाद उनके कैरेक्टर में बहुत बदलाव आए हैं और अब वो केवल अपने बारे में सोचती हैं। अब लोगों को भी उम्मीद होगी कि बेली को वापसी के बाद किसी टॉप-कार्ड स्टोरीलाइन में शामिल किया जाएगा।