WWE के साथ The Bella Twins के रिलेशन को लेकर बहुत बड़ा अपडेट सामने आया, जल्द रिलीज़ होगी एक नई सीरीज

bella twins wwe big update
बैला ट्विन्स के साथ WWE के रिलेशन पर बड़ा अपडेट

Nikki Bella: WWE के साथ द बैला ट्विन्स के रिलेशंस को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। निकी बैला (Nikki Bella) और ब्री बैला (Brie Bella) ने साल 2007 में कंपनी को जॉइन करने के बाद कई सालों तक यहां काम किया और विमेंस रेवॉल्यूशन को आगे बढ़ाने में अहम योगदान दिया।

पिछले कुछ सालों में चोट से जूझने और मां बनने के बाद दोनों ने रेसलिंग को अलविदा कह दिया है, लेकिन अब WWE के साथ उनके रिलेशन को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि आर्टेम चिगविंट्सेव के साथ शादी करने के बाद निकी बैला ने E! नेटवर्क के साथ एक रिएलिटी मिनी सीरीज का ऐलान किया था।

अब PWInsider की रिपोर्ट के अनुसार WWE के अधिकारी इस सीरीज पर अपनी नजर बनाए हुए हैं और वो बैला ट्विन्स के साथ अपने रिलेशन को बेहतर करना चाहते हैं।

"खबर सामने आई है कि बैला ट्विन्स की रिएलिटी टीवी सीरीज को लेकर बड़े अधिकारी बहुत उत्साहित हैं। Total Divas और Total Bellas के जरिए कंपनी नई फीमेल फैंस के साथ तालमेल बैठा पाई है और वही लोग अब फुल-टाइम WWE फैंस बन गए हैं।"

पूर्व WWE सुपरस्टार्स की नई सीरीज में क्या-क्या होगा?

निकी बैला ने इंस्टाग्राम के जरिए बताया कि उनकी नई सीरीज उनके वैवाहिक जीवन पर आधारित होगी। इस शो में ब्री बैला मौजूद नहीं होंगी, वहीं निकी और आर्टेम की शादी से पहले की चीज़ों को दिखाया जाएगा। शो को "Nikki Bella says I do" नाम दिया गया है और इसे 2023 में स्क्रीन पर प्रसारित किया जाएगा। इस सीरीज में 4 एपिसोड्स होंगे, जिन्हें E! नेटवर्क पर प्रसारित किया जाएगा।

निकी बैला ने अभी तक आखिरी बार WWE रिंग में कदम जनवरी 2022 में रखा था, जहां उन्होंने विमेंस Royal Rumble मैच में एंट्री ली थी। उस मैच में अपनी बहन, ब्री के हाथों एलिमिनेट होने से पहले उन्होंने साराह लोगन और एलिसिया फॉक्स को एलिमिनेट किया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now