WWE न्यूज़: पूर्व चैंपियन के WWE में आने के बारे में बड़ी अपडेट सामने आई

Enter caption

जॉनी इम्पैक्ट (जॉन रेंडल हेनिगन) ने इम्पैक्ट रेसलिंग के स्लैमीवर्सरी पीपीवी में अपना अंतिम मैच लड़ लिया है। पीडब्लू इनसाइडर ने बताया कि पूर्व WWE सुपरस्टार जॉनी इम्पैक्ट का इम्पैक्ट रेसलिंग के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो चुका है।

रेसलिंग ऑब्ज़र्वर के एपिसोड में डेव मैल्टजर ने हेनिगन के भविष्य के बारे में बात की। मैल्टजर ने कहा कि डब्लू डब्लू ई (WWE) जॉनी को बहुत ज्यादा पैसों वाला कॉन्ट्रैक्ट ऑफर कर सकती है, लेकिन वह एक्टिंग की ओर रुख कर सकते हैं।

WWE के अलावा AEW के होने से भी शायद कई सारी चीज़ें बदल सकती हैं। पूर्व इम्पैक्ट रेसलिंग वर्ल्ड चैंपियन के लिए कई सारे अच्छे विकल्प खुले हुए हैं। जॉनी इम्पैक्ट ने 2002 में रेसलिंग जगत में डेब्यू किया था और WWE में जॉन मॉरिसन के नाम से काम किया था।

ये भी पढ़ें:- डीन एम्ब्रोज़ ने WWE के बड़े फैसले की तारीफ

WWE में उन्होंने कई सारी चैंपियनशिप जीती हैं, जिसमें टैग टीम टाइटल्स और इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के अलावा ECW टाइटल भी शामिल है। 2011 में WWE से जाने के बाद मॉरिसन ने कई सारे बड़े रेसलिंग प्रमोशन में काम किया।

जॉन मॉरिसन ने इम्पैक्ट रेसलिंग में जॉनी इम्पैक्ट के नाम से काम किया और लूचा अंडरग्राउंड में जॉनी मुंडो के नाम से रेसलिंग की। हेनिगन ने अपना अंतिम मैच रिच स्वॉन के खिलाफ लड़ा था, जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

रिपोर्ट्स के अनुसार, उनका कॉन्ट्रैक्ट पीपीवी से एक हफ्ते पहले ही खत्म हो गया था लेकिन वह स्लैमीवर्सरी में एक मैच लड़ना चाहते थे। मैल्टजर के अनुसार, अगर उन्हें कुछ बड़ा करना है तो उन्हें WWE में आने की बजाय एक्टर बनने का सपना पूरा करना चाहिए। अब देखना होगा कि पूर्व ECW चैंपियन किस प्रोमोशन में जाते है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं