Create

WWE दिग्गज की वापसी को लेकर आया बड़ा अपडेट, SmackDown के एपिसोड में मिलेगा सरप्राइज?

पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रे वायट
पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रे वायट
reaction-emoji
Prajwal Tripathi

Bray Wyatt: पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रे वायट (Bray Wyatt) इस समय रेसलिंग इंडस्ट्री के सबसे चर्चित फ्री एजेंट हैं। कई रिपोर्ट्स में बताया गया है कि वो जल्द ही WWE में वापसी कर सकते हैं। हालांकि, ऐसा अभी कुछ भी नहीं हुआ है। कंपनी में लगातार "White Rabbit" के टीजर वीडियो दिख रहे हैं।

कई लोगों का मानना है कि White Rabbit के द्वारा मिल रहे संकेतों के पीछे ब्रे वायट हो सकते हैं। दिखाए गए वीडियो में 9:23 लगातार दिख रहा है। बता दें कि इस हफ्ते SmackDown का एपिसोड 23 सितंबर को आयोजित होने वाला है। हालिया Raw एपिसोड के बाद वायट ने 2019 के एक ट्वीट को लाइक किया है, जिसके कारण उनकी वापसी की खबरों ने जोर पकड़ लिया है।

WWE कई लाइव इवेंट्स, वीकली लाइव शोज के दौरान और प्रोग्रामिंग के ऑफ एयर होने के बाद भी Jefferson Airplane के White Rabbit सॉन्ग को लगातार प्ले कर रहा है। इस वजह से कई लोगों को लग रहा है कि ब्रे वायट जल्द ही स्टैमफोर्ड बेस्ड प्रमोशन (WWE) में वापसी कर सकते हैं। वायट आखिरी बार WrestleMania 37 में इन-रिंग एक्शन में दिखाई दिए थे, जिसके थोड़े समय बाद उन्हें कंपनी से रिलीज कर दिया गया था।

Raw में White Rabbit के टीजर वीडियो से जुड़ा एक QR कोड दिखाया गया था। रेड ब्रांड के एपिसोड के एक दिन बाद वायट ने दिवंगत ल्यूक हार्पर (ब्रॉडी ली) के 2019 के ट्वीट को लाइक किया है, जिसके कारण आगामी SmackDown के एपिसोड में उनकी वापसी की संभावनाओं की चर्चा हो रही है।


WWE मैनेजमेंट ब्रे वायट को वापस लाना चाहता है

WWE में दिखाई जा रहे White Rabbit के संकेत को अगर ध्यान से देखें तो कंपनी यह चाहती है कि फैंस को विश्वास हो जाए कि वायट वापसी करने वाले हैं। कई लोगों का मानना है कि White Rabbit का संबंध पूर्व NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस से है, जो इस समय ड्रू मैकइंटायर के साथ स्टोरीलाइन में हैं। हालांकि, कई रेसलिंग दिग्गजों ने इस संभवना को खारिज कर दिया है। अब सभी की नजरें 23 सितंबर को होने वाले SmackDown पर है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...