Create
Notifications

WWE को होगा John Cena की वापसी से बड़ा फायदा, SummerSlam में चैंपियन के खिलाफ मैच लगभग तय?

WWE के 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन हैं जॉन सीना
WWE के 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन हैं जॉन सीना
reaction-emoji
Neeraj

WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) इस हफ्ते होने वाली रॉ (Raw) में वापसी के लिए तैयार हैं। कंपनी मेन रोस्टर में उनके डेब्यू की 20वीं सालगिरह मनाने की तैयारी में है। WWE को सीना की इस वापसी से काफी उम्मीदें हैं और उन्हें लगता है कि सीना समरस्लैम (SummerSlam) में मैच लड़कर टिकट सेल को बढ़ाएंगे।

Raw के अंतिम एपिसोड में विंस मैकमैहन (Vince McMahon) ने आकर कहा था कि सीना ने Raw के 30 में से 20 साल पर राज किया है। भले ही आंकड़ें एकदम सटीक नहीं हैं, लेकिन इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि सीना ने WWE में बड़ा प्रभाव छोड़ा है। सीना कंपनी के सबसे दमदार चैंपियंस में से एक रहे हैं।

Wrestling Observer Newsletter के डेव मेल्टजर का कहना है कि इस साल होने वाले SummerSlam में जॉन सीना और वर्तमान यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन थ्योरी के बीच मैच होने वाला है। भले ही मैच की घोषणा अब तक नहीं की गई है, लेकिन ऐसा समझा जा रहा है कि इसे ऑफिशियल बनाते ही टिकट्स की बिक्री में तेजी से उछाल आएगा। मेल्टजर ने कहा,

"जॉन सीना बनाम थ्योरी मुकाबले के आधिकारिक तौर पर घोषित होने के बाद जो सबसे बेहतरीन चीज होगी वह यह होगी कि इससे बॉक्स ऑफिस को काफी मदद मिलेगी। सीना की Raw में वापसी की बात को ऑफिशियल करते ही टिकटों की बिक्री में गजब का उछाल देखने को मिला है।"
Happy Birthday @JohnCena! Sorry I’m a better U.S Champ than you… https://t.co/SWw8HgYD69

WWE दिग्गज जॉन सीना को लगातार निशाने पर ले रहे हैं थ्योरी

सोशल मीडिया पर लगातार जॉन सीना और थ्योरी एक-दूसरे पर लगातार निशाना साध रहे हैं। इसकी शुरुआत तब हुई थी जब थ्योरी ने दावा किया था कि वह सीना से कहीं बेहतर यूएस चैंपियन हैं। सीना ने इस बात को स्वीकार किया था कि थ्योरी वर्तमान में उनके पसंदीदा युवा सुपरस्टार हैं, लेकिन इसके बावजूद थ्योरी ने अपना बर्ताव नहीं सुधारा और लगातार सीना का मजाक उड़ा रहे हैं।

Be realistic with yourself whenever you’re reflecting on the past. We can often make moments different in our mind than they actually were. Look for the takeaways. Look for the lessons. Look for the growth thru an honest lens. Never give up. twitter.com/WWE/status/153…

रिपोर्ट्स के मुताबिक विंस को थ्योरी में युवा सीना नजर आते हैं। यदि थ्योरी को सीना जैसे दिग्गज के साथ स्टोरीलाइन में काम करने का मौका मिलता है तो यह उनके करियर के लिए शानदार साबित होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...