फेमस WWE Superstar की बहुत जल्द हो सकती है धमाकेदार वापसी, रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

wwe johnny gargano return update
जॉनी गार्गानो की वापसी पर बड़ा अपडेट सामने आया

WWE: जॉनी गार्गानो (Johnny Gargano) ने अगस्त 2022 में WWE में वापसी की थी, लेकिन उसके बाद खराब बुकिंग और चोटिल होने के कारण फैंस उन्हें बड़ी स्टोरीलाइंस में शामिल होते नहीं देख पाए हैं। अब एक रिपोर्ट सामने आई है कि गार्गानो को इन-रिंग रिटर्न की अनुमति मिल गई है।

सोशल मीडिया पर हाल ही में Fightful के जर्नलिस्ट शॉन रॉस सैप से गार्गानो की वापसी के संबंध में सवाल पूछा गया था। शॉन ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि गार्गानो स्वस्थ हैं और उन्हें रिंग में मैच लड़ने की अनुमति मिल गई है।

आपको याद दिला दें कि NXT में गार्गानो के टैग टीम पार्टनर रहे टॉमैसो चैम्पा ने भी लंबे ब्रेक के बाद इन-रिंग रिटर्न किया है। वहीं अब गार्गानो की वापसी की खबरों से लोगों की उम्मीद बढ़ने लगी है कि उन्हें मेन रोस्टर पर गार्गानो और चैम्पा की टीम, DIY का रीयूनियन देखने को मिल सकता है।

क्या WWE के मेन रोस्टर पर होगा DIY का रीयूनियन?

जॉनी गार्गानो और टॉमैसो चैम्पा ने NXT में काफी समय तक DIY में टैग टीम पार्टनर्स के रूप में काम किया, लेकिन उनके अलग होने की कहानी भी WWE यूनिवर्स के लिए यादगार बनी थी। उनके साथ काम करने और अलग होने के सफर को NXT के इतिहास की सबसे आइकॉनिक स्टोरीलाइंस में से एक माना जाता है।

Catch Club को दिए एक हालिया इंटरव्यू में जॉनी गार्गानो से टॉमैसो चैम्पा के साथ दोबारा टीम बनाने के संबंध में सवाल पूछा गया था। इसका जवाब देते हुए गार्गानो ने कहा:

"इस बार में कुछ नहीं कहा जा सकता। मैं और चैम्पा जब तक एक कंपनी में काम करते रहेंगे, हमें हमेशा एक-दूसरे से जोड़ा जाएगा। भविष्य में ऐसी बातें जरूर सामने आती रहेंगी कि DIY अगर Raw या SmackDown में होता तो क्या होता। ऐसी स्थिति में कई ड्रीम मुकाबले लड़े जा सकते थे। मुझे नहीं लगता कि इस विषय पर अभी ठीक से विचार किया गया है।"

youtube-cover

सैमी ज़ेन और केविन ओवेंस मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियंस हैं और अगर भविष्य में जॉनी गार्गानो और टॉमैसो चैम्पा का रीयूनियन हुआ तो जरूर उनका ज़ेन और ओवेंस के खिलाफ मैच यादगार साबित हो सकता है।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now