Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

सीएम पंक की अगली फाइट को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:30 IST
Advertisement

रूफस स्पोर्ट में सीएम पंक के ट्रेनर ड्यूक रूफस ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की। जिसक फोटो को देखकर लग रहा है कि सीएम पंक को जल्द ही एक और MMA फाइट करने का मौका मिलने वाला है। सीएम पंक के प्रतिद्वंदी और फाइट का एलान जल्द ही किया जा सकता है।




I am such a firm believer in #team Together Everyone Achieves More! Every year I strive to get better as a coach and build a great team culture. I am so proud of all of our team, staff and students. We Are Having Fun Getting It Done! I have the pleasure of being a part the team of current @ufc Welterweight Champion #tyronwoodley @twooodley former #ufc and #wec Champion #anthonypettis @showtimepettis Top Flyweight Contender #sergiopettis @sergiopettis #bellator Featherweight Contender #emanuelsanchez @matadorsanchez former #wwe Champion #cmpunk @cmpunk my longtime team member #erikkoch @kocheadufc rising KO Artist #paulfelder @felderpaul surging Welterweight #belalmuhammad @bullyb170 Bellator Middleweight #mikerhodes @teamrocbiggie and Middleweight Submission specialist #geraldmeerschaert @the_gm3 as members of our @roufusport team collectively they are 13-3, 9-2 in the UFC in 2-1 Bellator so far this year! The best has yet to come #roufusport #MartialArts is #Life thanks for the past & future memories. #onelove


A post shared by Duke Roufus (@dukeroufus) on

हालांकि ड्यूक रूफस ने इस बात के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है कि सीएम पंक का अगला प्रतिद्वंदी कौन होगा और इस बात की गारंटी नहीं है कि पंक दोबारा रिंग में नजर आएंगे या नहीं। UFC प्रेसीडेंट डैना वाइट ने सीएम पंक की वापसी को लेकर कहा था कि पंक शायद फिर दोबारा UFC में नजर ना आएं।
आपको बता दें कि सीएम पंक ने 2014 में WWE छोड़ दी थी। तब से लेकर अब तक उनका WWE से कोई भी वास्ता नहीं रहा है। कंपनी छोड़ने के बाद पंक ने UFC के साथ फाइट्स को लेकर डील साइन की। UFC 203 में सीएम पंक का सामना मिकी गॉल के खिलाफ हुआ था, जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा।
Advertisement
UFC 203 वैसे कामयाब रहा, लेकिन एक युवा रैसलर के हाथों पहले ही राउंड में नॉक आउट के जरिए हार के बाद उनकी साख कम हो गई। पंक ने कहा था कि उनके लिए ये फाइट एक सीखने वाले अनुभव था और वो दोबारा ऑक्टागन में आना चाहेंगे।
मिकी गॉल के खिलाफ हार के बाद से ही सीएम पंक ने दोबारा फाइट नहीं की है। वो MTV के एक रियलिटी शो में जरुर नजर आए थे। पंक भले ही UFC के साथ कॉन्ट्रैक्ट में हों, लेकिन कंपनी ने अभी पंक को लेकर अपने प्लान के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है।
दुनिया भर के रैसलिंग फैंस सीएम पंक को फिर से रिंग या फिर ऑक्टागन में जरूर देखना चाहते हैं। WWE में उनके आने के बारे में अफवाहों आती जाती रहती है, लेकिन उनका WWE में भी आना फिलहाल मुमकिन नजर नहीं आता।
Published 01 Aug 2017, 15:58 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit