WWE हॉल ऑफ फेमर के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर बहुत बड़ा अपडेट सामने आया, जानिए किस देश में लड़ सकते हैं अपना आखिरी मैच?

goldberg wwe contract update
दिग्गज के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर बहुत बड़ी जानकारी सामने आई

WWE: गोल्डबर्ग (Goldberg) ने साल 2016 में WWE में वापसी की थी, जिसके बाद वो ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) समेत कई बड़े सुपरस्टार्स के खिलाफ मैच लड़ चुके हैं। पिछले कुछ महीनों में उनकी रिटायरमेंट की खबर ने तूल पकड़ हुआ है, लेकिन अब एक नई रिपोर्ट में कहा गया है कि वो अब भी कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट में हैं।

Wrestling Observer Newsletter के लेटेस्ट एडिशन में कहा गया है कि Goldberg अब भी WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट में हैं, लेकिन डील के मुताबिक उनका कोई मैच बाकी नहीं रहा है। ये भी कहा जा रहा है कि उनका आखिरी मैच इज़राइल में हो सकता है।

इस रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि इस डील के समाप्त होने तक गोल्डबर्ग किसी अन्य प्रमोशन के लिए परफॉर्म नहीं कर सकते। इस संबंध में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि WWE हॉल ऑफ फेमर का फेयरवेल मैच कब होगा और उसमें उनका सामना किससे होगा।

youtube-cover

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन Roman Reigns का सामना करना चाहते हैं Goldberg

आपको याद दिला दें कि Goldberg ने Elimination Chamber 2022 में रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया था, जिसमें रेंस विजयी रहे थे। उनका मुकाबला असल में WrestleMania 36 में होने वाला था, लेकिन COVID-19 महामारी के कारण उस प्लान में बदलाव कर दिया गया।

कुछ समय पूर्व गोल्डबर्ग ने SI को दिए इंटरव्यू में दोबारा रोमन से भिड़ने की इच्छा जताते हुए कहा:

"मुझे उनपर बहुत गर्व है। मैंने भी नाकारात्मकता का सामना किया है और ऐसी स्थिति में अच्छा करना बहुत मुश्किल है। एक रेसलर को बहुत मेहनत करनी होती है और आप सोचते हैं कि आपके काम की सराहना जरूर की जानी चाहिए। वो अपने काम को लेकर प्रतिबद्ध हैं। मैं उनका सम्मान करता हूं और दोबारा उनके साथ रिंग शेयर करते हुए अच्छा करना चाहता हूं, लेकिन ये उनके छाने का समय है।"

पिछले साल Elimination Chamber में उनका रोमन रेंस के साथ मुकाबला अभी तक आखिरी मैच रहा। अब देखना दिलचस्प होगा कि Goldberg एक आखिरी मैच लड़ने वापस आते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now