फ्री एजेंट हैं कैनी ओमेगा, उनके अगले ऑफर के बारे में बड़ी अपडेट

Enter caption

कैनी ओमेगा का NJPW के साथ कॉन्ट्रैक्ट 1 फरवरी, 2019 को खत्म हो गया और फिलहाल वह प्रो रैसलिंग में सबसे तगड़े फ्री एजेंट रैसलर हैं। उनके अगले कदम को लेकर रैसलिंग न्यूज सर्किल में संभावनाओं का बाजार गर्म हो चुका है और फिलहाल वह ऑफर लेने के लिए फ्री हैं। आखिर पूर्व NJPW मेगास्टार किधर जाने वाले हैं?

हम ओमेगा के भविष्य को लेकर काफी महत्वपूर्ण अपडेट लेकर आए हैं। डेव मेल्टजर के मुताबिक ओमेगा ने पहले ही WWE के काफी बड़े ऑफर को ठुकरा दिया है जिससे उनके ऑल एलीट रैसलिंग में जाने की संभावनाएं बढ़ रही हैं। AEW के एक्सीक्यूटिव वाइस प्रेसीडेंट कोडी रोड्स ने ओमेगा को साइन करने की महात्वाकांक्षा जाहिर की है और उनका कहना है कि ओमेगा वर्तमान समय में प्रो रैसलिंग के सबसे तगड़े फ्री एजेंट हैं।

उन्होंने आगे कहा कि ओमेगा ओरिजिनल एलीट हैं और वह चाहे WWE, AEW या फिर NJPW कहीं भी गए हो वह हमेशा एलीट के सदस्य रहेंगे। रोड्स ने इस बात को भी बताया कि ओमेगा के लिए पैसों से ज़्यादा क्रिएटिव फ्रीडम और समय मायने रखता है और वह जो भी कंपनी ज्वाइन करेंगे उसके पीछे यहीं कारण होगा।

आम तौर पर अंदाजा लगाया जा रहा है कि ओमेगा को AEW की अगली बड़ी साइनिंग के रूप में देखा जा सकता है। यूट्यूब पर बीइंग द एलीट सीरीज़ के 136वें एपिसोड में एक रहस्यमयी फोन कॉल ने काफी हद तक ओमेगा का AEW के साथ जुड़ना साफ कर दिया है।

बुलेट क्लब के पूर्व लीडर ने जापानी प्रमोशन NJPW में नौ साल का समय बिताने के बाद कंपनी को अलविदा कह दिया। ओमेगा ने कंपनी में कई टाइटल्स जीते थे। 2005 में ओमेगा WWE की डेवलेपमेंटल ब्रांड का हिस्सा थे लेकिन एक साल में ही वह असंतुष्ट होकर कंपनी छोड़ चुके थे। ओमेगा रैसलिंग जगत का काफी बड़ा नाम हैं और उन्होंने WWE से बाहर रहकर भी सोलो फाइट करके खुद का नाम बनाया है।

Get WrestleMania 35 News in Hindi here

Quick Links

App download animated image Get the free App now