COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में कर्ट एंगल की वापसी पर बड़ा अपडेट सामने आया

165   //    14 Sep 2018, 20:15 IST

समरस्लैम के बाद हुई रॉ में स्टेफनी मैकमैहन ने कर्ट एंगल को लंबी छुट्टियों पर जाने के लिए कहा और बैरन कॉर्बिन को एक्टिंग जनरल मैनेजर बना दिया। अब माना जा रहा है कि कर्ट एंगल जबरदस्त वापसी करने वाले हैं इसलिए ये प्लान तैयार किया गया था। CageSide Seats मुताबिक कर्ट एंगल की वापसी जल्द होने  वाली है। ये साफ नहीं हुआ है कि वो जनरल मैनेजर बनकर सामने आएंगे या फिर एक रिंग परफॉर्म के रुप में दस्तक देंगे।

कर्ट एंगल ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट हैं और WWE के महान सुपरस्टार में से एक।  अब वो फुल टाइम रैसलिंग नहीं करते लेकिन पार्ट टाइम रिंग में नजर आते हैं।  पिछले साल TLC के दौरान उन्होंने शील्ड में रोमन रेंस की जगह को सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोड के साथ पूरा किया था।जबकि इस साल रैसलमेनिया 34 में रोंडा राउजी के साथ टीम बनाकर कर्ट एंगल ने ट्रिपल एच और स्टेफनी को हराया।

कर्ट एंगल को रॉ का जनरल मैनेजर बनाया साथ ही उन्हें  बैबीफेस के तौर पर WWE में  जगह दी। हालांकि एक साल बाद स्टेफनी मैकमैहन और कॉर्बिन के साथ फिउड दिखाया गया और उन्हें छुट्टियों पर भेजा गया। केजसाइड सीट्स के अनुसार कर्ट एंगल की वापसी होने वाली है लेकिन कब इसपर जानकारी सामने नहीं आई हैं। हील लोकर रुप लगातार शील्ड पर अटैक कर रहा है, ऐसे में कर्ट अपनी दस्तक देकर शील्ड की मदद कर सकते हैं।

कयास लगाया जा रहा है कि वो रैसलिंग के ट्रेनिंग कर रहे हैं जिससे वो एक रैसलर के तौर पर वापसी कर सके। रिपोर्ट्स के मुताबिक कर्ट एंगल जब वापसी करेंगे तो बैरन कॉर्बिन के खिलाफ मैच हो सकता है । अगर ये मैच होता तो शायद जनरल मैनेजर का पद दांव पर लग सकता है।




 खैर, कर्ट एंगल की गैरमौजूदगी में रॉ उस लेवल पर नहीं आ रही है जैसी होनी चाहिए। कॉर्बिन का दबदबा सभी सुपरस्टार्स पर दिख रहा है जबकि शील्ड पर अटैक होने लगे हैं, देखना होगा कि जब कर्ट आते है तो अपने साथ किस प्रकार की कहानी को लेकर आते हैं।


Advertisement
Advertisement
Fetching more content...