WWE

Money in the Bank में होगा एक और जबरदस्त लैडर मैच

ये मैच भी होगा जबरदस्त।

अगले महीने मनी इन द बैंक पीपीवी का आयोजन होगा। दो लैडर मैच इसमें होंगे। ये दोनों मैच निर्णय करेंगे  की दोनों मैन और विमेंस डिवीजन में कौन कैश इन बाद में कराएगा। लेकिन इसके अलावा एक और अफवाह सामने आ रही है कि तीसरा लैडर मैच भी होगा। और ये मैच टैग टीम चैंपियनशिप के लिए होगा। केजसाइट शीट्स ने अपनी रिपोर्ट में ये बात लिखी है।

WWE का अगला सबसे बड़ा पीपीवी मनी इन द बैंक होगा। 17 जून को इसका आयोजन होगा। बैकलैश के बाद ये दूसरा ड्यूल ब्रांड पीपीवी होगा। अभी से इसका बिल्डअप शुरू हो गया है। एजे स्टाइल्स और नाकामुरा के बीच WWE चैंपियनशिप मैच भी यहां पर होगा। वहीं कार्मेला का मुकाबला भी स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए असुका के साथ होगा। इसके अलावा इसमें सबसे बड़ा मैच रोंडा राउजी और नाया जैक्स के बीच रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए होगा।


रिपोर्ट के अनुसार तीसरा लैडर मैच भी पूरी होने की उम्मीद है। टैग टीम चैंपियनशिप लैडर मैच होगा। अगर ये मैच होगा तो फिर पीपीवी काफी मजेदार हो जाएगा। अभी एक महीना इसके लिए बचा है और अभी इसका प्लान चल रहा है। हालांकि अभी इसके बारे में WWE की तरफ से कोई भी बात सामने नहीं आई है।

रॉ और स्मैकडाउऩ के आने वाले एपिसोड काफी शानदार होंगे। क्योंकि यहां पर कई अन्य क्वालीफायर भी सामने आएंगे। कई सुपरस्टार पहले ही क्वालीफाई कर चुके है। अगर टैग टीम लैडर मैच होता है तो इसका भी जल्द ही एलान कर दिया जाएगा। क्योंकि इसके बाद इसके लिए बिल्डअप भी होगा। जिस तरह विमेंस में ये शानदार मैच होगा, उसी तरह टैग टीम डिवीजन में भी ये काफी मजेदार होगा। मनी इन द बैंक के लिए दोनों ब्रांड में इस समय जबरदस्त बिल्डअप चल रहा है। अब देखना होगा कि WWE कब तक इस लैडर मैच का एलान करता है।