Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

द अंडरटेकर की वापसी को लेकर अहम अपडेट सामने आया

FEATURED WRITER
66   //    31 Mar 2018, 16:13 IST

WWE यूनिवर्स पिछले हफ्ते केन और जॉन सीना के मैच के दौरान अंडरटेकर के आने का इंतजार कर रहे थे, लेकिन डैडमैन ने एंट्री नहीं की। इससे हर किसी को काफी निराशा हुई। Cageside Seats की रिपोर्ट के अनुसार WWE के प्लान के मुताबिक रैसलमेनिया से पहले होने वाली आखिरी रॉ में टेकर आकर जॉन सीना के चैलेंज को स्वीकार कर सकते हैं। हालांकि इस बात को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं है कि वो किस किरदार में वापसी करेंगे। यह रिपोर्ट सामने आ रही है कि टेकर WWE में Badass के रूप में वापसी कर सकते हैं।

इस मैच को अभी भी आधिकारिक नहीं किया गया है, लेकिन इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि रैसलमेनिया में जॉन सीना और अंडरटेकर के बीच मैच देखने को मिलेगा। द अंडरटेकर को आखिरी बार रॉ की 25वीं सालगिरह में देखने को मिले थे, जहां उन्होंने बेहद ही अजीब प्रोमो दिया था। टेकर ने अपना अंतिम मैच रैसलमेनिया 33 में रोमन रेंस के खिलाफ लड़ा था, जहां उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

इस बात में किसी को भी शक नहीं है कि टेकर को आना ही है, क्योंकि ऐसा लग रहा है कि आखिरकार रैसलमेनिया से पहले होने वाली आखिरी रॉ में टेकर को देखने का सपना पूरा हो जाएगा। हालांकि देखना होगा कि वो किस किरदार में नजर आ सकते हैं। रैसलमेनिया में अब एक हफ्ता बाकी रह गया है और हर किसी को इस बात का ही इंतजार है कि टेकर आकर जॉन सीना के चैलेंज जवाब देदे।

रैसलमेनिया 34 8 अप्रैल (भारत में 9 अप्रैल) को लाइव आएगा। इस पीपीवी के लिए पहले ही कई बड़े मैचों को बुक किया जा चुका है और अगर इस मैच को भी बुक कर दिया जाए, तो मैच कार्ड शानदार बन जाएगा। टेकर अगर रॉ़ में नहीं आते हैं, तो देखना होगा कि सीना को रैसलमेनिया में किस तरह से इस्तेमाल किया जाता है।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...