WWE Backlash 2023 के मेन इवेंट मैच को लेकर हुआ चौंकाने वाला खुलासा, जानिए Brock Lesnar की जगह किस मुकाबले के साथ होगा शो का अंत?

bad bunny backlash
ब्रॉक लैसनर नहीं एक अन्य एथलीट करेगा Backlash को हेडलाइन

WWE: WWE Backlash 2023 में ऐसे कई मैच शामिल हैं, जिनमें कुछ रेसलर्स पहली बार आमने-सामने आ रहे होंगे। इन्हीं में से एक मुकाबले में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) का सामना इस जनरेशन के अल्फा मेल कहे जाने वाले ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) से होगा। इस मैच में स्टार पावर की कोई कमी नहीं है, लेकिन एक रिपोर्ट में कहा गया है कि बैड बनी (Bad Bunny) का मैच Backlash को हेडलाइन कर सकता है।

हाल ही में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस और उन्हें फैंस द्वारा मिले सम्मान को देखकर कहा जा सकता है कि उन्हें डेमियन प्रीस्ट के खिलाफ बेहतर दिखाया जा सकता है। वहीं Xero News ने रिपोर्ट करते हुए कहा है कि ये मुकाबला इवेंट को हेडलाइन कर सकता है।

रिपोर्ट में कहा गया:

"ऐसा लगता है जैसे बैड बनी vs डेमियन प्रीस्ट मैच Backlash को मेन इवेंट करेगा।"

आपको याद दिला दें कि Backlash 2023 का आयोजन प्यूर्टो रीको में होने वाला है, इसलिए देश के सेलिब्रिटी सुपरस्टार बैड बनी को इवेंट के बिल्ड-अप में बहुत मजबूत दिखाया गया है। ये तो समय ही बताएगा कि WWE उन्हें कैसे बुक करती है।

पूर्व WWE स्टार ने बड़े सुपरस्टार्स के मैच की जमकर आलोचना की

पूर्व WWE रेफरी जिमी कॉर्डेरस ने कहा है कि कंपनी ने सैथ रॉलिंस vs ओमोस मैच को लेकर अच्छे फैसले नहीं लिए हैं। इस स्टोरीलाइन का कोई बिल्ड-अप नहीं देखा गया, लेकिन इसे केवल 'David vs Goliath' एंगल पर बिल्ड किया गया है।

Reffin' Rant पॉडकास्ट पर कॉर्डेरस ने कहा कि ये स्टोरीलाइन व्यर्थ है क्योंकि इसे सेट-अप नहीं किया गया। उनका कहना है कि Raw में घोषणा किए जाने से पहले उनके बीच एक कहानी रची जानी चाहिए थी। उन्होंने कहा:

"इस मैच का कोई बिल्ड-अप नहीं था और ना ही कोई सेट-अप किया गया। अब मैच को बुक कर दिया गया है, फिर इसे आप देखिए या मत देखिए। मुझे तो ऐसा ही महसूस हुआ। इस मैच को बुक करने का कोई अर्थ नहीं है। इसकी घोषणा किए जाने से पहले कंपनी को Raw में उनके बीच किसी सैगमेंट को बुक करना चाहिए था। उसके बाद एडम पीयर्स बाहर आकर कह सकते थे कि आप दोनों Backlash में अपनी दुश्मनी को सुलझा सकते हैं।"

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now