WWE दिग्गज और 16 बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन के आखिरी मैच को लेकर बहुत बड़ा अपडेट सामने आया

WWE दिग्गज रिक फ्लेयर जल्द लड़ेंगे अपना आखिरी मैच
WWE दिग्गज रिक फ्लेयर जल्द लड़ेंगे अपना आखिरी मैच

WWE दिग्गज रिक फ्लेयर (Ric Flair) इन दिनों अपने ऑन-रिंग रिटर्न को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इन खबरों ने तूल तब पकड़ा जब उनकी जे लीथल (Jay Lethal) के साथ एक ट्रेनिंग सेशन की वीडियो वायरल हुई थी। उसके बाद खुद फ्लेयर ए ट्विटर के जरिए अपने इन-रिंग रिटर्न की पुष्टि की थी।

अब Starrcast के ट्विटर हैंडल द्वारा द नेचर बॉय के इन-रिंग रिटर्न से जुड़ी नई जानकारी दी गई है कि इस मैच की कमेंट्री डेविड क्रॉकेट और टोनी शैवोनी करेंगे। Starrcast 3 दिन तक चलने वाले इवेंट को होस्ट करेगा, जो नैशविल में 29, 30 और 31 जुलाई को होगा। प्रमोशन इसके अलावा मीट एंड ग्रीट सेशन को भी होस्ट करेगा, जिसमें ब्रेट हार्ट, केविन नैश और जॉनी गार्गानो समेत कई बड़े स्टार्स नजर आएंगे।

WWE दिग्गज ने अपने आखिरी मैच में शामिल रेसलर्स का नाम बताया

कमेंट्री टीम के ऐलान से पूर्व WWE लैजेंड रिक फ्लेयर ने उन रेसलर्स के नाम भी बताए, जिनके साथ वो रिंग शेयर करने वाले हैं। विकी गुरेरो के पॉडकास्ट पर फ्लेयर ने बताया कि वो एक 6-मैन टैग टीम मैच में परफॉर्म करेंगे, जिसमें द रॉक एंड रोल एक्स्प्रेस और AEW की टैग टीम FTR भी शामिल होगी।

उन्होंने ये भी बताया कि इस मैच में एक और सुपरस्टार को जोड़ा जाना है, लेकिन उसके संबंध में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। फ्लेयर ने कहा,

"अभी तक मुझे इस मैच में शामिल होने वाले 4 रेसलर्स के नाम पता हैं। उनके नाम द रॉक एंड रोल एक्स्प्रेस और FTR हैं। मैं और एक अन्य रेसलर भी इस मैच में शामिल होना है। इस बार सबकुछ नया होगा।"

आपको याद दिला दें कि रिक फ्लेयर ने अभी तक अपना आखिरी प्रो रेसलिंग मैच एक दशक पहले लड़ा था। अब 70 से अधिक की उम्र में वो एक बार फिर रिंग में उतरने के लिए तैयार हैं, लेकिन उन्हें कोई झिझक महसूस नहीं हो रही। वो अपने इन-रिंग रिटर्न को यादगार बनाना चाहते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।