Create
Notifications

WWE द्वारा दो दिग्गजों को सस्पेंड किए जाने के बाद बहुत बड़ा अपडेट सामने आया, खतरे में पड़ा करियर?

साशा बैंक्स और नेओमी के WWE से सस्पेंशन पर बहुत बड़ा अपडेट
साशा बैंक्स और नेओमी के WWE से सस्पेंशन पर बहुत बड़ा अपडेट
reaction-emoji reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान साशा बैंक्स (Sasha Banks) और नेओमी (Naomi) शो को छोड़कर चली गई थीं। कंपनी के बड़े अधिकारी दोनों सुपरस्टार्स के इस रवैये से खुश नहीं हैं और रॉ (Raw) में इस हफ्ते कोरी ग्रेव्स (Corey Graves) ने लाइव कमेंट्री के दौरान साशा और नेओमी पर तंज कसे।

SmackDown में इस हफ्ते हुई घोषणा के अनुसार दोनों विमेंस सुपरस्टार्स को अभी के लिए सस्पेंड कर दिया गया है। इस बीच कंपनी ने WWE Shop से उनके मर्चेंडाइज़ को भी हटा दिया है, लेकिन अब उनके सस्पेंशन को लेकर बहुत बड़ी जानकारी सामने आई है।

ट्विटर पर हाल ही में एक फैन ने प्रो रेसलिंग जर्नलिस्ट शॉन रॉस सैप से साशा बैंक्स और नेओमी के कॉन्ट्रैक्ट्स को लेकर सवाल पूछा और क्या उन्हें रिलीज़ कर दिया जाएगा। शॉन ने जवाब देते हुए कहा कि साशा और नेओमी की मर्चेंडाइज हटने के बाद भी उन्हें रिलीज़ करने पर विचार नहीं किया गया है।

उन्होंने लिखा,

"मुझे जानकारी मिली है कि WWE Shop से साशा बैंक्स और नेओमी की मर्चेंडाइज हटने के बाद भी उन्हें रिलीज़ नहीं किया गया है।"
WWE confirmed to me Naomi and Sasha Banks have not been released despite being removed from WWEShop twitter.com/scoboot/status…

WWE SmackDown की कमेंट्री टीम ने साशा बैंक्स और नेओमी पर तंज कसे

कोरी ग्रेव्स द्वारा साशा बैंक्स और नेओमी पर तंज कसे जाने से WWE यूनिवर्स काफी नाराज नजर आया। वहीं SmackDown में माइकल कोल ने दोनों सुपरस्टार्स पर कटाक्ष किए और उनके सस्पेंड होने की पुष्टि भी की। कोल ने यह भी कहा कि साशा और नेओमी ने पूरी कंपनी को नीचा दिखाने का काम किया है।

पूर्व WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस को मौजूदा Raw विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर और SmackDown विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी को मजबूत दिखाने के लिए बुक किया जाना था। PWInsider की एक रिपोर्ट के अनुसार साशा को राउजी और नेओमी को ब्लेयर के खिलाफ मैच में हार झेलनी थी।

उस रिपोर्ट में कहा गया,

"स्टोरीलाइन आइडिया यह था कि Hell in a Cell 2022 में नेओमी को बियांका ब्लेयर के हाथों हार मिलती। वहीं काफी लोगों का ये भी मानना है कि SmackDown में इस हफ्ते साशा और राउजी का मैच होना था, जिसमें साशा को हार मिलने वाली थी और उनके बीच Hell in a Cell में भी मैच होना संभव था। स्थिति स्पष्ट थी कि विमेंस टैग टीम चैंपियंस के जरिए Raw और SmackDown विमेंस चैंपियंस को मजबूत दिखाने का काम किया जाना था।"

WWE के अनुसार अब नई विमेंस टैग टीम चैंपियंस का पता लगाने के लिए एक टूर्नामेंट का आयोजन किया जाएगा। कंपनी जिस तरह साशा बैंक्स और नेओमी के प्रति सख्त रवैया अपना रही है, उसे देखकर ऐसा ही लगता है कि उनका भविष्य सुरक्षित नहीं है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...