WWE में Roman Reigns के संभावित चैलेंजर्स को लेकर आया बड़ा अपडेट, फेमस Superstars को मिलेगा मौका?

..
मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं रोमन रेंस
मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं रोमन रेंस

Roman Reigns: WWE ड्राफ्ट (Draft 2023) के बाद रोस्टर में कई महत्वपूर्ण बदलाव हो चुके हैं। मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) के लिए भी नए चैलेंजर जल्द ही सामने आ सकते हैं। हाल ही में आई एक रिपोर्ट में ट्राइबल चीफ के नए संभावित चैलेंजर्स के बारे में बताया गया है।

रोमन रेंस ने अपने शानदार और डॉमिनेंट चैंपियनशिप रन के दौरान कुछ दिग्गजों सहित कई बड़े सुपरस्टार्स को हराया है। देखा जाए तो रोस्टर में उनके लिए बहुत ही कम चैलेंजर बचे हैं। पिछले महीने हुए WrestleMania 39 में ट्राइबल चीफ ने कोडी रोड्स को हराकर अपनी चैंपियनशिप रिटेन की थी।

यह लगभग साफ हो चुका है कि Backlash 2023 PLE में रोमन रेंस नहीं दिखने वाले हैं। उनका अगला टाइटल डिफेंस सऊदी अरब में होने वाले Night of the Champions PLE में हो सकता है। हालांकि, रेंस अभी किसी भी टाइटल स्टोरीलाइन का हिस्सा नही हैं, लेकिन कुछ ही हफ्तों में उनके अगले विरोधी पर से पर्दा उठ सकता है।

Xero News ने इस स्थिति पर अपनी रिपोर्ट में बताया कि ट्राइबल चीफ को चैलेंज करने के लिए बॉबी लैश्ले, एजे स्टाइल्स और कैरियन क्रॉस के नाम पर चर्चा हुई थी। हालांकि, कौन उन्हें कहा चैलेंज करेगा, इसकी अभी तक पुष्टी नहीं हुई है। यह बात तय है कि रोमन जल्द ही इन-रिंग एक्शन में दिखेंगे।

WWE Draft में SmackDown का हिस्सा बनने के बाद Bobby Lashley ने Roman Reigns को दी चेतावनी

बॉबी लैश्ले कंपनी के उन चुनिंदा स्टार्स में शामिल हैं, जिन्होंने रोमन रेंस को सिंगल्स मैच में क्लीन तरीके से हराया है। पिछले हफ्ते SmackDown में आयोजित Draft में ऑल माइटी को राउंड 3 में ब्लू ब्रांड ने चुना था। पूर्व WWE चैंपियन ने Draft में चुनाव के कुछ ही मिनटों के बाद ट्विटर पर हेड ऑफ द टेबल को चेतावनी दी थी।

हालिया Raw के एपिसोड में पॉल हेमन ने ऐलान किया था कि रोमन रेंस Backlash 2023 के बाद होने वाले SmakDown के एपिसोड में वापसी करने वाले हैं। यह संभव है कि ट्राइबल चीफ की वापसी के बाद उनके नए प्रतिद्वंदी के बारे में पता चले। हालांकि, यह उनके आने के बाद ही पता चल पाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।