Create

WWE से निकाले गए Bray Wyatt द्वारा रिंग में वापसी के लिए मांगे गए पैसों का हुआ खुलासा, बहुत बड़ा अपडेट सामने आया

WWE के पूर्व सुपरस्टार ब्रे वायट को लेकर आई बड़ी खबर
WWE के पूर्व सुपरस्टार ब्रे वायट को लेकर आई बड़ी खबर
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE के पूर्व सुपरस्टार ब्रे वायट (Bray Wyatt) काफी समय से एक्शन में नजर नहीं आए हैं। पिछले साल WWE ने उन्हें रिलीज करने का निर्णय ले लिया था। इसके बाद से उन्होंने किसी भी कंपनी में कदम नहीं रखा है। उनकी रिंग में वापसी को लेकर एक अहम खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि वो काफी ज्यादा पैसों की मांग कर रहे हैं।

WWE के पूर्व सुपरस्टार ब्रे वायट को लेकर आई अहम खबर

One year ago today, The Fiend Bray Wyatt competes in his final WWE match https://t.co/B7ikXAaldw

ब्रे वायट के पास जबरदस्त टैलेंट है और वो हमेशा ही अपने अनोखे कैरेक्टर्स के लिए जाने जाते थे। वायट काफी ज्यादा क्रिएटिव सुपरस्टार रहे हैं और वो जिस भी कंपनी में जाएंगे, उसे काफी फायदा होगा। यह चीज़ शायद वायट को भी पता है और इसी वजह से वो अपनी वापसी को रोक रहे हैं। साथ ही एक बड़े कॉन्ट्रैक्ट का इंतजार कर रहे हैं।

Wrestling Observer के डेव मेल्टजर ने ब्रे वायट को लेकर बड़ी खबर दी है। उन्होंने बताया है कि पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन WWE में वापसी करने या AEW में जाने के लिए काफी ज्यादा पैसों की मांग कर रहे हैं। फैन के एक ट्वीट पर डेव ने जवाब दिया और बताया कि अगर प्रमोशन्स को वायट को साइन करना है तो उन्हें काफी पैसे देने होंगे।

His asking price is very high. twitter.com/champdapug/sta…

Wrestling Observer ने यह भी बताया कि WWE और AEW दोनों ही एक-दूसरे के टॉप सुपरस्टार्स को अपने साथ जोड़ने में रुचि रख रहे हैं। ब्रे वायट और बो डैलस के पिता माइक रोटुंडा ने अपने दोनों बेटों की रिंग में वापसी को लेकर कुछ समय पहले बात की थी। उन्होंने बताया था कि अभी उनके दोनों ही बच्चों का रेसलिंग करियर खत्म नहीं हुआ है।

ब्रे वायट कुछ समय पहले तक फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थे। अब देखना होगा कि भविष्य में वो किस कंपनी में कदम रखने का निर्णय लेते हैं। यह बात तो तय है कि वायट को जिस भी कंपनी में अच्छा पैसा मिलेगा, वो उस प्रमोशन में जाएंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...