Create

WWE में दिग्गजों की वापसी को लेकर आया बड़ा अपडेट, जल्द ही फैंस को मिलेगा सरप्राइज?

Ujjaval
WWE में जल्द ही साशा बैंक्स और नेओमी की वापसी हो सकती है
WWE में जल्द ही साशा बैंक्स और नेओमी की वापसी हो सकती है

Sasha Banks and Bayley: WWE में जल्द ही साशा बैंक्स (Sasha Banks) और नेओमी (Naomi) का रिटर्न होने वाला है। दोनों ही सुपरस्टार्स खबरों के अनुसार विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट के समापन के बाद वापसी करने वाली हैं। मई 2022 में दोनों रॉ (Raw) के एपिसोड के बीच से WWE छोड़कर चली गई थीं।

उन्हें बाद में सस्पेंड कर दिया गया था। साथ ही उनसे टैग टीम टाइटल्स भी ले लिए थे। विंस मैकमैहन कुछ हफ्तों पहले ही रिटायर हो गए थे और इसके बाद ट्रिपल एच के हाथ में WWE की कमान आ गई थी। रिपोर्ट्स के अनुसार द गेम इन दोनों विमेंस स्टार्स से बात करने में सफल रहे हैं।

XeroNews की नई खबर के अनुसार साशा बैंक्स और नेओमी संभावित रूप से विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए चल रहे टूर्नामेंट के बाद वापसी करेंगी। कई लोगों का मानना है कि इसका फाइनल मैच Clash at the Castle में हो सकता है और वहां पर दोनों विमेंस स्टार्स अपना शॉकिंग रिटर्न कर सकती हैं। हालांकि, ऐसा शायद ही देखने को मिलेगा।

अभी तक WWE ने यह नहीं बताया है कि विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट का फाइनल किस जगह पर होने वाला है। Clash at the Castle इवेंट में WWE ने एक 6 विमेंस टैग टीम मैच तय कर दिया है। इससे डकोटा काई और इयो स्काई के यूके में होने वाले इवेंट में दूसरा मैच लड़ने के चांस कम ही रहेंगे।

WWE दिग्गज शार्लेट फ्लेयर अभी वापसी की तैयारी कर रही हैं

WWE में पिछले कुछ समय में कई सारे सुपरस्टार्स की वापसी देखने को मिली है। विमेंस डिवीजन मुख्य रूप से काफी बेहतर हो गया है। उसी रिपोर्ट के अनुसार शार्लेट फ्लेयर की वापसी अब कभी भी देखने को मिल सकती है। वो WrestleMania Backlash के बाद से एक्शन में नजर नहीं आई हैं।

विमेंस डिवीजन पिछले कुछ समय में काफी बदल गया है और शार्लेट फ्लेयर के इसमें शामिल होने से मजबूती बढ़ जाएगी। खबरों के अनुसार रोंडा राउजी भी Clash at the Castle इवेंट में नजर आने वाली हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment