WWE दिग्गज और पूर्व चैंपियन की वापसी हो लेकर आया बड़ा अपडेट, 5 साल बाद होगा रिंग में रिटर्न?

WWE दिग्गज की रिंग में वापसी हो सकती है
WWE दिग्गज की रिंग में वापसी हो सकती है

WWE दिग्गज और पूर्व डीवाज चैंपियन पेज (Paige) की जल्द ही रिंग में वापसी हो सकती है। WWE ने हाल ही में अपनी वेबसाइट के अंदर कुछ चीज़ें बदली हैं। इसी दौरान उन्होंने पेज को एक्टिव सुपरस्टार्स की लिस्ट में डाल दिया है। इसी वजह से उम्मीद लगाई जा रही है कि शायद उनका रिटर्न होगा।

2015 और 2016 में चोटिल रहने की वजह से ज्यादातर समय पेज WWE में नजर नहीं आईं। पूर्व NXT विमेंस चैंपियन को दिसंबर 2017 में एक लाइव इवेंट के दौरान साशा बैंक्स के खिलाफ मैच में चोट लग गई थी। इसके बाद उनका रेसलिंग करियर खत्म हो गया। कई लोग इस चीज़ से निराश थे लेकिन 2018 में WrestleMania के बाद Raw के एपिसोड में उनकी वापसी हुई।

पेज ने यहां से नॉन-रेसलिंग रोल्स में नजर आना शुरू किया। उन्होंने SmackDown की जनरल मैनेजर के रूप में काम किया। बाद में पेज को WWE का एम्बेसडर बना दिया गया। WWE.com ने हाल ही में पेज को मौजूदा सुपरस्टार की लिस्ट में जोड़ा है। हालांकि, अभी उन्हें Raw या SmackDown ब्रांड की सूची में शामिल नहीं किया गया है।

WWE दिग्गज पेज ने कई बार अपनी वापसी टीज़ की है

पेज का रेसलिंग करियर काफी कम उम्र में खत्म हो गया था और इसी वजह से उम्मीद लगाई जा रही थी कि शायद वो कुछ सालों बाद ठीक होकर रिटर्न करेंगी। पूर्व डीवाज चैंपियन ने कई मौकों पर बताया है कि वो रिंग में वापसी करना चाहती हैं। उन्होंने यह भी कहा है कि ऐज और डेनियल ब्रायन को देखकर उन्हें भी एक बार फिर रिटर्न करने का मोटिवेशन मिलता है। हालांकि, कुछ समय पहले ही पेज ने एक ट्वीट में बताया था कि उन्हें सही होने में समय लगेगा।

पिछले कुछ सालों में कई दिग्गजों ने करियर खत्म होने के बावजूद वापसी की। ऐज, डेनियल ब्रायन, क्रिश्चियन केज, स्टिंग और स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन जैसे बड़े सुपरस्टार्स ने रिंग में रिटर्न किया। अब देखना होगा कि पेज की वापसी होती है या नहीं। WWE उन्हें रिंग में लाए बिना किसी सुपरस्टार के मैनेजर के रूप में भी इस्तेमाल कर सकता है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
App download animated image Get the free App now