Create

WWE की फेमस Superstar को लेकर आया चौंकाने वाला अपडेट, कुछ हफ्तों तक एक्शन से रहेंगी दूर?

कब वापसी करेंगी SmackDown स्टार लेसी एवंस ?
कब वापसी करेंगी SmackDown स्टार लेसी एवंस ?
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi

Lacey Evans: WWE सुपरस्टार लेसी एवंस (Lacey Evans) ने कुछ ही महीने पहले कंपनी में अपनी वापसी की थी। वापसी के बाद पूर्व यूएस मरीन स्मैकडाउन (Smackdown) ब्रांड का हिस्सा बनीं। 29 जुलाई के ब्लू ब्रांड के एपिसोड में एवंस का मुकाबला आलिया (Aliyah) से होना था, लेकिन अंतिम समय पर उन्हें मैच से हटा दिया गया।

शो के दौरान कंपनी ने घोषणा करते हुए जानकारी दी थी कि लेसी पूरी तरह से फिट नहीं है। इसी कारण वो मैच का हिस्सा नहीं बन पाएंगी, जिसके बाद एवंस की जगह शॉट्जी को आलिया के खिलाफ मैच मिला था। Fightful Select की हालिया रिपोर्ट के मुताबिक WWE क्रिएटिव टीम के पास फिलहाल लेसी के लिए कोई प्लान नहीं है। साथ ही उनके आने वाले एपिसोड्स में भी दिखने की संभावना बहुत कम है। NoDQ.com की एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार,

"हमने जिन लोगों से भी बात की है, उनका कहना है कि पूर्व चेयरमैन विंस मैकमैहन असल में एवंस को बहुत पसंद करते थे। जब वो Raw का हिस्सा थीं, तब विंस सीधे उनका काम देख रहे थे। हालांकि, हमें यह भी बताया गया कि कुछ ही महीनों पहले कंपनी में हुई लेसी की वापसी निराशाजनक और दिशाहीन थी।"

WWE स्टार लेसी एवंस के कैरेक्टर में हो सकता है फिर से बदलाव

साल 2021 की शुरुआत में एवंस विमेंस डिवीजन की टॉप सुपरस्टार्स में से एक थीं, उस समय उनकी दुश्मनी शार्लेट फ्लेयर के साथ चल रही थी। हालांकि, प्रेग्नेंसी के कारण उन्हें WWE प्रोग्रामिंग से दूर होना पड़ा। लेसी ने अप्रैल 2022 में कंपनी में फेस के रूप में वापसी की थी।

असल जिंदगी में यूएस मरीन में काम कर चुकी लेसी WWE प्रोग्रामिंग में भी यूएस मरीन अमेरिकन हीरो के किरदार में दिखी थीं। हालांकि, फैंस को यह बदलाव पसंद नहीं आया, जिसके कारण एवंस का जल्द ही हील टर्न देखने मिला था। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार ट्रिपल एच की नई लीडरशिप में कंपनी फिर से एवंस के किरदार में बदलाव कर सकती हैं। हालांकि, तब तक उन्हें प्रोग्रामिंग से दूर ही रखा जाएगा ताकि फैंस नई लेसी एवंस को देखने के लिए उत्साहित रहें।

"As far as I'm concerned, every single one of you can go to hell."@LaceyEvansWWE | #SmackDown https://t.co/DhTxy4S3N5

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...