Create

WWE से पिछले साल निकाले गए दिग्गज की एक बार फिर वापसी को लेकर बहुत बड़ा अपडेट सामने आया 

ब्रे वायट सबसे ज्यादा चर्चित फ्री एजेंट हैं।
ब्रे वायट सबसे ज्यादा चर्चित फ्री एजेंट हैं।
reaction-emoji
Prajwal Tripathi

Bray Wyatt: रेसलिंग इंडस्ट्री में पूर्व WWE चैंपियन ब्रे वायट (Bray Wyatt) की कंपनी में वापसी सबसे ज्यादा चर्चा का विषय है। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार ब्रे वायट हाल ही में समाप्त हुए क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) में वापसी करने वाले थे। हालांकि, इवेंट में ऐसा कुछ भी नही हुआ। अब उनकी वापसी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है।

ट्रिपल एच के क्रिएटिव हेड बनने के बाद हम कैरियन क्रॉस, ब्रॉन स्ट्रोमैन, और जॉनी गार्गानो जैसे कई पूर्व WWE सुपरस्टार्स के रिटर्न को देख चुके हैं। फैंस को अब उम्मीद है कि ब्रे वायट जल्द ही कंपनी में वापसी करेंगे।

Xero न्यूज की हालिया रिपोर्ट के अनुसार, वायट की वापसी एक बड़ा मोमेंट होगा। यह साफ है कि उनकी वापसी वीकली प्रोग्रामिंग या किसी छोटे प्रीमियम लाइव इवेंट में नहीं होगी। ट्रिपल एच ने अभी तक सभी स्टार्स की वापसी को बहुत ही गोपनीय रखा है।

"सूत्रों के अनुसार अगर ब्रे वायट वापसी करते, तब वो हालिया SmackDown या यूके मेगा शो में दिख चुके होते। यह माना जा सकता है कि उनकी वापसी बहुत ही बड़ा मोमेंट होगी। ब्रे, Raw/SmackDown या किसी किसी छोटे प्रीमियम लाइव इवेंट में वापसी नहीं करेंगे। ट्रिपल एच के अलावा बहुत ही कम लोगों को सुपरस्टार्स की वापसी के बारे में कोई जानकारी होती है।"

WWE दिग्गज ब्रे वायट को मानते हैं बहुत ही ज्यादा " क्रिएटिव "

हाल ही में BT Sport को दिए इंटरव्यू में WWE दिग्गज ट्रिपल एच ने कई मौजूदा और पूर्व WWE स्टार्स के बारे में अपने विचार सामने रखे। जब उनसे ब्रे वायट के बारे में पूछा गया तब उन्होंने ब्रे की जमकर तारीफ करते हुए उन्हें 'क्रिएटिव' कहा।

"अभी तक मैंने जिनके साथ भी काम किया है, उनमें से वो बहुत ही अलग तरह के क्रिएटिव हैं। वो हमेशा कुछ ना कुछ नया सोचते ही रहते हैं। यह किसी तूफान में फँसने की तरह है। (हंसते हुए) वो अपने दिमाग की क्रिएटिविटी का शिकार हैं।"
Patience. It’s almost time

अब देखना दिलचस्प होगा कि ट्रिपल एच की लीडरशिप में ईटर ऑफ वर्ल्ड कब तक वापसी करते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...