Create

WWE के पूर्व चैंपियन की चोट को लेकर आया बड़ा अपडेट, चोटिल होने का कर रहे हैं नाटक?

रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग इस समय चोटिल हैं
रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग इस समय चोटिल हैं

WWE NXT सुपरस्टार रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग (Roderick Strong) को लेकर एक अहम अपडेट सामने आई है। दरअसल, कुछ समय पहले वो NXT में चोटिल हो गए थे और हर कोई उनकी चोट के अपडेट के बारे में जानना चाहता था। खबरों के अनुसार स्ट्रॉन्ग की चोट स्टोरीलाइन का हिस्सा है और वो असल जीवन में चोटिल नहीं हैं।

WWE के फेमस सुपरस्टार की चोट को लेकर अपडेट

स्ट्रॉन्ग काफी सालों से NXT ब्रांड का हिस्सा हैं और वो अनडिस्प्यूटेड एरा के मेंबर थे। उन्होंने इस ग्रुप में रहते हुए अपना नाम बनाया था और उनके फैक्शन ने ढेरों टाइटल्स भी जीते थे। पिछले साल WWE ने इस ऐतिहासिक ग्रुप को अलग कर दिया था और सभी अलग-अलग राह पर चले गए थे।

बाद में एडम कोल, बॉबी फिश और काइल ओ'राइली ने NXT छोड़कर AEW में डेब्यू किया। अनडिस्प्यूटेड एरा के अंतिम सदस्य रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग WWE का हिस्सा बने रहे। उन्होंने यहां अपने नए फैक्शन द डायमंड माइन की शुरुआत की। इस फैक्शन में लगातार कई बदलाव हुए लेकिन पिछले कुछ समय में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है।

उनका अचानक से चोटिल होना एक निराशाजनक चीज़ थी। हालांकि, Wrestling Observer Newsletter (WON) ने हाल ही में अपनी रिपोर्ट के अंदर बताया है कि स्ट्रॉन्ग असली में चोटिल नहीं हैं और उनकी चोट सिर्फ स्टोरीलाइन का हिस्सा है। उन्होंने यह भी बताया कि स्ट्रॉन्ग की चोट का एंगल क्रीड ब्रदर्स के साथ उनकी स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाने के लिए प्लान किया गया है।

यह सुपरस्टार्स डायमंड माइन का हिस्सा हैं। क्रीड ब्रदर्स और आईवी नाइल का कुछ समय पहले फेस टर्न हो गया। माल्कॉम बेविंस के WWE से जाने के बाद स्ट्रॉन्ग ने ग्रुप के लीडर का स्थान लेने की कोशिश की थी लेकिन साथियों ने उन्हें स्वीकार नहीं किया। क्रीड ब्रदर्स की प्रीटी डेडली टीम के साथ दुश्मनी चल रही थी।

डायमंड माइन के रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग और डेमन कैंप का NXT के अंतिम एपिसोड में प्रीटी डेडली के खिलाफ मैच होने वाला था। हालांकि, स्ट्रॉन्ग के चोटिल होने वाला एंगल दिखाया गया। इससे स्ट्रॉन्ग और क्रीड ब्रदर्स के बीच अनबन जरूर आगे बढ़ेगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment