Create
Notifications

WWE से नाराज होकर मौजूदा चैंपियंस के अचानक चले जाने का असली कारण सामने आया

WWE और विमेंस टैग टीम चैंपियंस के बीच कुछ दिक्कतें हैं
WWE और विमेंस टैग टीम चैंपियंस के बीच कुछ दिक्कतें हैं
reaction-emoji reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE Raw के दौरान साशा बैंक्स (Sasha Banks) और नेओमी (Naomi) काफी चर्चा का विषय रहे। WWE ने रॉ (Raw) के एपिसोड में बताया कि बैंक्स और नेओमी बिल्डिंग छोड़कर चली गई हैं। इसके बाद से मौजूदा विमेंस टैग टीम चैंपियंस काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है।

WWE सुपरस्टार साशा बैंक्स और नेओमी की परिस्थिति को लेकर आया बड़ा अपडेट

Raw के एपिसोड में एक सिक्स पैक चैलेंज मैच देखने को मिलने वाला था। यह मुकाबला बैकी लिंच, असुका, निकी A.S.H, डूड्रॉप, साशा बैंक्स और नेओमी के बीच होने वाला था। इसके विजेता को Hell in a Cell 2022 इवेंट में बियांका ब्लेयर के खिलाफ Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच लड़ने का मौका मिलता।

Raw के दौरान बैंक्स और नेओमी एरीना छोड़कर चली गईं और इसी वजह से WWE को अपने प्लान्स बदलने पड़े। इसी वजह से बाद में बैकी लिंच और असुका के बीच मेन इवेंट में सिंगल्स मैच हुआ। बाद में साशा और नेओमी की परिस्थति को लेकर कई सारे अपडेट्स आए। इसी दौरान बताया गया था कि वो विमेंस टैग टीम चैंपियंस के तौर पर अपनी बुकिंग से खुश नहीं है।

खबरों के अनुसार WWE चाहता था कि साशा बैंक्स और नेओमी चैंपियंस रहते हुए Hell in a Cell में विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच लड़े। बियांका का मैच नेओमी से होता वहीं साशा और रोंडा राउजी के बीच मैच बुक किया जाता। दोनों इस चीज़ से खुश नहीं थीं क्योंकि उन्हें विमेंस टैग टीम चैंपियंस के रूप में अच्छी तरह बुक नहीं किया जा रहा था।

अब इस खबर के जवाब में Wrestling Observer Radio में डेव मेल्टजर ने बड़ा अपडेट दिया है। उन्होंने बताया कि नेओमी और बैंक्स ने शायद अपने कॉन्ट्रैक्ट की परिस्थिति के चक्कर में बिल्डिंग को छोड़ा था। उन्होंने कहा:

"नेओमी उस मैच को जीतने वाली थीं और फिर बियांका ब्लेयर को इवेंट में चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने वाली थीं। इसी वजह से मैच में उन्हें बरी करने या इससे जुडी कोई बात नहीं थी लेकिन वहां कुछ और हुआ था और यह किसी एक की या दोनों की कॉन्ट्रैक्ट से जुड़ी परिस्थिति से हो सकता है। मुझे लगता है कि आगे चीज़ें बाहर आएंगी कि आखिर 'क्यों?'और वो किन चीज़ों को लेकर खुश नहीं थे। यह सिर्फ Raw में हुई चीज़ से जुड़ा हुआ नहीं है जबकि कुछ चीज़ें पहले से पनप रही थी।"

अभी तक साशा बैंक्स और नेओमी की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। आने वाले समय में इस चीज़ को लेकर अपडेट मिल सकता है।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...