Create

WWE से सस्पेंड किए जा चुके दिग्गज Superstars को लेकर आया चौंकाने वाला अपडेट, हुआ बहुत बड़ा खुलासा

WrestleMania 38 में नेओमी और साशा बैंक्स ने टाइटल जीते थे
WrestleMania 38 में नेओमी और साशा बैंक्स ने टाइटल जीते थे

लगभग दो हफ्तों पहले नेओमी (Naomi) और साशा बैंक्स (Sasha Banks) ने विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप को जॉन लॉरिनाइटस (John Laurinaitis) की डेस्क में रखकर WWE Raw से जाने का निर्णय लिया था जिसके बाद से दोनों के बारे कोई खबर नहीं मिली है। खबरें सामने आ रही थी कि पिछले दो हफ्तों से WWE मैनेजमेंट इस स्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश कर रही है लेकिन बैंक्स और नेओमी की तरफ से अभी तक कोई जवाब नहीं आया है।

Fightful Select के शॉन रॉस सैप से मिले अपडेट के अनुसार WWE में काम कर रहे लोगों को इस बारे में ज्यादा नहीं पता है। उन्हें यह जानकारी नहीं है कि दोनों पक्षों में कोई बातचीत चल रही है या नहीं लेकिन सैप इस बात का पता लगाने में कामयाब रहे कि WWE ने दोनों सुपरस्टार्स के आने वाले टूर प्लान कैंसिल कर दिए हैं। यह निश्चित रूप से इस समस्या का जल्द ही निवारण नहीं होने की तरफ इशारा कर रहा है।

No major updates on Sasha and Naomi this week, but I'll collect what I've heard and run a story on FightfulSelect.com.

क्या WWE कर सकता है नेओमी और बैंक्स के कॉन्ट्रैक्ट फ्रीज़?

20 मई 2022 के Smackdown के एपिसोड में माइकल कोल ने जानकारी दी थी कि कंपनी ने बैंक्स और नेओमी को अनिश्चित काल के लिए सस्पेंड कर दिया है और दावा किया कि लाइव शो से वॉकआउट के कारण दोनों सुपरस्टार्स ने सभी को निराश किया है।

Sasha Banks and Naomi have been suspended indefinitely. There will be a future tournament to crown the new WWE Women's Tag Team Champions. https://t.co/8xhJe0l5bV

इस घोषणा के बाद Wrestling Observer के डेव मेल्टजर ने सूचना दी थी कि बैंक्स और नेओमी को बिना किसी पेमेंट के सस्पेंड किया गया है। हालांकि, WWE के एक बड़े अधिकारी ने शॉन रॉस सैप को बताया अगर बैंक्स और नेओमी को भुगतान नहीं किया जा रहा है तो उनके कॉन्ट्रैक्ट्स को फ्रीज करना बहुत ही मुश्किल होगा।

नेओमी और बैंक्स की WWE के साथ डील अगले दो महीनों के अंदर खत्म होने वाली है। मेल्टजर ने यह भी बताया कि दोनों सुपरस्टार्स को बिना किसी भुगतान के सस्पेंड किया गया है और इसी कारण दोनों WWE से जाने का निर्णय ले सकती हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment