Sasha Banks को WWE से रिलीज़ करने वाले व्यक्ति के नाम को लेकर हुआ बहुत बड़ा खुलासा

WWE सुपरस्टार्स साशा बैंक्स और नेओमी
WWE सुपरस्टार्स साशा बैंक्स और नेओमी

Sasha Banks: WWE सुपरस्टार्स साशा बैंक्स (Sasha Banks) और नेओमी (Naomi) कुछ हफ्ते पहले रॉ (Raw) में होने वाले अपने मैच से पहले इवेंट को छोड़कर चले गए थे। उनका इवेंट को छोड़कर चले जाना काफी बड़े विवाद का कारण बना, जिसके लिए उन्हें सस्पेंड भी किया गया।

इन दिनों साशा बैंक्स कंपनी से रिलीज़ होने की रिपोर्ट्स के कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं और अब उन्हें रिलीज़ करने वाले बड़े नाम का खुलासा हुआ है। इसी महीने WrestlingInc की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि साशा बैंक्स को WWE से रिलीज़ कर दिया गया है।

दूसरी ओर कुछ अन्य रिपोर्ट्स के अनुसार वो अभी भी कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट में हैं। अब WrestlingInc की एक नई रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि साशा को रिलीज़ करने वाले व्यक्ति का नाम एरिका श्राइबर है, जो कंपनी में बिजनेस एंड लीगल अफेयर्स फॉर टैलेंट रिलेशंस की वाइस प्रेजिडेंट हैं।

WrestlingInc के राज गिरि ने अपने ट्वीट में लिखा,

"मैंने अपने पुराने ट्वीट को इसलिए डिलीट किया क्योंकि उससे कुछ उलझनें पैदा होने लगी थीं। अब मैं अपनी बात को जारी रखते हुए ये कह रहा हूं कि साशा बैंक्स को 10 जून को रिलीज़ किया गया था। उन्हें रिलीज़ करने वाले व्यक्ति का नाम जॉन लॉरेनाइटिस नहीं बल्क कंपनी में बिजनेस एंड लीगल अफेयर्स फॉर टैलेंट रिलेशंस की वाइस प्रेजिडेंट हैं।"

उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में अपनी बात को जारी रखते हुए बताया कि साशा बैंक्स को अभी भी रोस्टर की एक्टिव मेंबर के तौर पर इसलिए दिखाया जा रहा है क्योंकि कंपनी अभी भी दिक्कतों को सुलझाने की कोशिश कर रही है।

"उन्हें रोस्टर से इसलिए नहीं हटाया गया है क्योंकि कंपनी के बड़े अधिकारी अभी भी उन्हें समझाने की कोशिश कर रहे हैं।"

WWE लैजेंड ने कहा कि साशा और नेओमी विवाद स्टोरीलाइन का हिस्सा

जब साशा बैंक्स और नेओमी के Raw को छोड़ कर जाने की खबर सामने आई तब WWE हॉल ऑफ फेमर रोड डॉग के लिए स्थिति को समझ पाना काफी मुश्किल था। क्रिएटिव टीम के साथ बहस के कारण पूर्व WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस अपने टाइटल्स को एरीना में छोड़ कर चली गई थीं।

Oh You Didn't Know पॉडकास्ट पर रोड डॉग ने कहा,

"शुरुआत में मुझे ये किसी स्टोरीलाइन का हिस्सा लगा क्योंकि टीवी पर इसके बारे में बहुत ज्यादा बात की जा रही थी। मगर कुछ समय बाद उनके सस्पेंशन के बाद मुझे अहसास हुआ कि ये किसी स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं है क्योंकि टीवी पर उनके बारे में कड़वे शब्दों का उपयोग किया जा रहा था। उनके लिए कड़वे शब्दों के इस्तेमाल के कारण भी मुझे लगा कि ये किसी स्टोरीलाइन का हिस्सा हो सकता है।"

उस विवाद के बाद साशा बैंक्स और नेओमी को WWE प्रोग्रामिंग पर नहीं देखा गया है। अभी के लिए उनके रिलीज़ के बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन सबको उम्मीद होगी कि दोनों सुपरस्टार्स जल्द से जल्द वापसी कर फैंस का मनोरंजन करना जारी करें।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।