Create

WWE Extreme Rules 2022 को लेकर बहुत बड़ा अपडेट सामने आया

WWE Extreme Rules 2022 का  पोस्टर
WWE Extreme Rules 2022 का पोस्टर
reaction-emoji
Prajwal Tripathi

Extreme Rules: WWE का अगला प्रीमियम लाइव इवेंट क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) 3 सितंबर को यूनाइटेड किंगडम के कार्डिफ में आयोजित होने जा रहा है। इस शो के बाद कंपनी अपने अगले बड़े प्रीमियम इवेंट एक्सट्रीम रूल्स 2022 (Extreme Rules) की तैयरियों में जुट जाएगी।

WWE Extreme Rules 2022 इस साल 8 अक्टूबर (भारत में 9 अक्टूबर) को फिलाडेल्फिया के वेल्स फ़ार्गो सेंटर में आयोजित होगा। कुछ खबरों मुताबिक, यह बड़ा इवेंट सीट्स फुल होने की कगार पर है। Wrestle Tix on Patreon के अनुसार Extreme Rules शो के लिए कंपनी के 11186 टिकट में से लगभग 10032 टिकट बिक चुके हैं। बता दें कि अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को अभी तक इस शो के लिए एडवर्टाइज नहीं किया गया है।

कुछ और रिपोर्ट्स के बारे में बात करे तो नवंबर में होने वाले Survivor Series की टिकटें भी बहुत तेजी से बिक रही हैं। ऐसा लग रहा है कि ट्रिपल एच के क्रिएटिव हेड बनने के बाद WWE यूनिवर्स कंपनी के लिए बहुत ही सकारात्मक रवैया दिखा रहा है। पिछले महीने हुआ SummerSlam इवेंट भी बहुत ही सफल हुआ था।

विंस मैकमैहन के WWE से रिटायरमेंट के बाद हुए हैं कई बड़े बदलाव

यह बात सभी के सामने है कि पिछले महीने कुछ विवादित आरोपों के बाद पूर्व चेयरमैन विंस मैकमैहन ने WWE से रिटायरमेंट ले लिया था। विंस के बाद उनकी बेटी स्टैफनी मैकमैहन और निक खान को कंपनी का नया CO-CEO बनाया गया है। वहीं, ट्रिपल एच को एग्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट ऑफ टैलेंट रिलेशंस के साथ-साथ नए क्रिएटिव हेड की जिम्मेदारी भी दी गई है।

ट्रिपल एच भी हेल्थ समस्या के चलते इस साल इन-रिंग एक्शन से रिटायर हो गए हैं। द गेम की नई लीडरशिप में पिछले कुछ समय से WWE प्रोग्रामिंग में काफी बदलाव देखने मिले हैं। Raw और SmackDown में कई पूर्व WWE सुपरस्टार्स की वापसी का सिलसिला जारी है। WrestleNomics की रिपोर्ट में बताया गया कि WWE के वीकली शो में 10-15 मिनट प्रति घंटे के हिसाब से रेसलिंग बढ़ी हुई देखी गई है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook pageपर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...