Create

WWE में Undertaker के फ्यूचर प्लान को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया, Triple H ले सकते हैं अहम फैसला

WWE दिग्गज अंडरटेकर को लेकर लिया जा सकता है बड़ा फैसला
WWE दिग्गज अंडरटेकर को लेकर लिया जा सकता है बड़ा फैसला
Bharat kumar

Undertaker: WWE दिग्गज अंडरटेकर (Undertaker) ने रिटायरमेंट ले लिया है लेकिन अभी भी उनके फ्यूचर को लेकर अपडेट आते रहते हैं। मौजूदा रिपोर्ट में उनके WWE फ्यूचर को लेकर बड़ी बात कही गई है। साल 2020 में हुए रेसलमेनिया (WrestleMania) 36 में अंतिम मैच अंडरटेकर ने अपने करियर का लड़ा था। इस साल अंडरटेकर को हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया है।

WWE दिग्गज अंडरटेकर का अंतिम मुकाबला साल 2020 में हुआ था

SummerSlam 2022 के समय में "Undertaker 1 deadMAN Show" भी आया था। PWInsider ने अपनी रिपोर्ट में अंडरटेकर को लेकर बड़ा बयान दिया है। रिपोर्ट के अनुसार अंडरटेकर फ्यूचर में कुछ बड़े इवेंट्स में नजर आ सकते हैं। WWE भी इस प्लान पर काम कर रहा है।

अंडरटेकर का खास तरह से प्रयोग WWE करना चाहता है। हालांकि रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि अंडरटेकर का प्रयोग बाहरी चीजों के लिए अब ज्यादा किया जाएगा, जिससे की फैंस कंपनी से लगातार जुड़ते रहें। ट्रिपल एच अंडरटेकर को लेकर जल्द ही बड़ा फैसला ले सकते हैं।

youtube-cover

प्रो-रेसलिंग इंडस्ट्री में कई ऐसे सुपरस्टार्स रहे जिन्होंने बाहर जाकर भी सफलता हासिल की। हल्क होगन, जॉन सीना और द रॉक जैसे दिग्गजों ने पहले WWE में नाम कमाया और इसके बाद बाहर जाकर सफलता हासिल की।

WrestleMania 36 में अंडरटेकर का मुकाबला एजे स्टाइल्स के साथ हुआ था। Survivor Series 2020 में अंडरटेकर को भावुक विदाई दी गई थी। इस दौरान विंस मैकमैहन भी थे और वो भी भावुक हो गए थे। इस साल हॉल ऑफ फेम सेरेमनी के दौरान अंडरटेकर खुद निराश नजर आए थे। अंडरटेकर की रिंग में अब दोबारा वापसी मुश्किल है।

वो किसी बड़े इवेंट में कुछ खास सैगमेंट्स में नजर आ सकते हैं लेकिन एक्शन में नजर नहीं आएंगे। अंडरटेकर कई बार कह चुके हैं अब उनका काम रिंग में खत्म हो गया है। हालांकि फैंस अभी भी उम्मीद कर रहे हैं कि एक अंतिम मैच के लिए अंडरेटकर जरूर वापसी करेंगे। शायद ऐसा होना बहुत ही मुश्किल अब है। अंडरटेकर को आने वाले समय में WWE में बड़ा रोल दिया जा सकता है।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...