पूर्व चैंपियन के अचानक चोटिल होने को लेकर हुआ बहुत बड़ा खुलासा, WWE फैंस के लिए आई बुरी खबर

चोट के कारण कई प्लान्स में हुए बदलाव
WWE स्टार की चोट को लेकर बड़ा अपडेट

Triple H: WWE सुपरस्टार्स का चोटिल होना उनके करियर का हिस्सा रहता है। बड़ा रोस्टर होते हुए भी टॉप स्टार्स के ना होने से प्रोग्रामिंग और क्रिएटिव प्लान्स में प्रभाव पड़ता है। हाल ही में आई रिपोर्ट में यह बताया गया था कि पूर्व विमेंस टैग टीम चैंपियन डकोटा काई (Dakota Kai) ACL की चोट के चलते प्रोग्रामिंग से दूर रहेंगी। यह फैंस के लिए जरूर बुरी खबर है।

डकोटा काई ने कुछ ही समय पहले बेली के साथ मिलकर WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया था, जहां दोनों का सामना लिव मॉर्गन और राकेल रॉड्रिगेज़ से हुआ था। बाद में पता चला था कि मैच के दौरान डकोटा और लिव मॉर्गन को चोट का सामना करना पड़ा था। बैकस्टेज खबरों की मानें, तो काई की चोट ज्यादा गंभीर बताई जा रही है।

Wrestling Observer के डेव मैल्टज़र ने इस स्थिति पर बात करते हुए कहा कि डकोटा काई को ACL इंजरी हुई है। रिपोर्ट के अनुसार डकोटा, लिव को बचाने के प्रयास में चोटिल हो गई थीं। उनकी जल्द ही सर्जरी होने वाली है, जिसके कारण यह साफ है कि काई लंबे समय तक WWE से दूर रहेंगी। डेव ने बताया,

"12 मई को WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच में लिव मॉर्गन और राकेल रॉड्रिगेज़ का सामना डकोटा काई और बेली से हुआ था। डकोटा काई के ACL की चोट की पुष्टि हो चुकी है। इसी मैच में लिव को भी कंधे में चोट लग गई थी। डकोटा को चोट तब लगी, जब उन्हें पता चला कि लिव चोटिल हो चुकी हैं, तब वो उन्हें बचाने की कोशिश कर रही थीं।"

WWE Night of Champions के बाद होने वाले Raw में नई विमेंस टैग टीम चैंपियंस को किया जाएगा क्राउन

लगभग दो हफ्ते पहले लिव मॉर्गन-राकेल रॉड्रिगेज़ vs डकोटा काई-बेली WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच शानदार रहा था। यहां लिव मॉर्गन चोटिल हो गई थीं, जिसके कारण लिव और राकेल की जोड़ी को अपने विमेंस टैग टीम टाइटल्स को छोड़ना पड़ा था। WWE Night of Champions के बाद होने वाले Raw में नई विमेंस टैग टीम चैंपियन को क्राउन किया जाएगा।

विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए राकेल रॉड्रिगेज़-शॉट्ज़ी vs बेली-इयो स्काई vs सोन्या डेविल-चेल्सी ग्रीन vs रोंडा राउज़ी-शेना बैज़लर के बीच फैटल 4वे मैच देखने को मिलेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।