'उनका ध्यान Roman Reigns पर नहीं है'- दिग्गज ने 38 साल के WWE रेसलर के अगले कदम पर दिया चौंकाने वाला बयान

Pankaj
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Cody Rhodes: बिल एप्टर (Bill Apter) का मानना है कि कोडी रोड्स (Cody Rhodes) का लक्ष्य अब अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस (Roman Reigns) को चुनौती देना नहीं है बल्कि उनका ध्यान सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल पर है।

WrestleMania 39 में अमेरिकन नाइटमेयर ने द ट्राइबल चीफ को एक ऐसे मैच में चुनौती दी, जिसके खत्म होने की पूरी उम्मीद थी। हालांकि सोलो सिकोआ की समय पर सहायता के कारण WWE ने रेंस को अपना टाइटल बरकरार रखकर फैंस को चौंका दिया।

तब से दोनों रेसलर अलग-अलग ब्रांडों पर कमाल दिखा रहे हैं,और ऐसा नहीं लगता कि निकट भविष्य में उनके बीच दोबारा मुकाबला होने वाला है। Sportskeeda's UnSKripted के नए एपिसोड में बिल एप्टर ने कहा कि रोड्स अब रोमन रेंस को चुनौती देने के लिए उत्सुक नहीं होंगे।

हॉल ऑफ फेमर को लगता है कि कोडी रोड्स अपनी कहानी खत्म करने से पहले सैथ रॉलिंस की WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीतने के लिए अधिक उत्सुक हैं।

इस चीज का पूरा उद्देश्य यह है कि उनके पिता "द अमेरिकन ड्रीम" डस्टी रोड्स ने कभी WWE चैंपियनशिप नहीं जीती थी, और कोडी रोड्स का ध्यान इसी टाइटल पर है। उनका ध्यान रोमन रेंस पर नहीं है। उनका ध्यान गुंथर पर नहीं है। उनका ध्यान केंद्रित है सैथ रॉलिंस के टाइटल पर, मुझे नहीं लगता कि यह कहानी कभी खत्म होगी, लेकिन हर किसी को खुश करने के लिए उन्हें यह उपाधि प्राप्त करने की आवश्यकता है।

youtube-cover

क्या WWE WrestleMania 40 में रोमन रेंस और कोडी रोड्स के बीच मुकाबला होगा?

कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि WrestleMania 40 में रोमन रेंस और कोडी रोड्स के बीच मुकाबला होगा। वहां पर रेंस की बादशाहत को कोडी खत्म कर सकते हैं। वैसे इस हफ्ते Raw के एपिसोड में कोडी ने संकेत दे दिए है कि वो सैथ रॉलिंस की वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए जाएंगे। मेन इवेंट में शानदार टैग टीम मैच भी देखने को मिला। हालांकि मैच खत्म होने के बाद नाकामुरा ने रॉलिंस के ऊपर अटैक कर सभी को चौंका दिया। अब इस स्टोरी में आगे क्या होगा ये भी देखने वाली बात होगी।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now