Create
Notifications

Roman Reigns का फेमस WWE Superstar के खिलाफ मैच नहीं होने को लेकर दिग्गज का फूटा गुस्सा, कंपनी पर कसा तंज

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और पॉल हेमन
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और पॉल हेमन
reaction-emoji
Subham Pal

WWE सुपरस्टार शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ रोमन रेंस (Roman Reigns) का मैच नहीं होने को लेकर दिग्गज बिल एप्टर ने हाल ही में अपना गुस्सा जाहिर किया।कुछ समय पहले SmackDown में नाकामुरा और रोमन का आमना-सामना होने के बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच होने की अटकलें लगाई जा रही थी लेकिन अब शायद WWE ने यह प्लान ड्रॉप कर दिया है। यही नहीं, WrestleMania Backlash के लिए बुक किये गए टाइटल यूनिफिकेशन मैच को अब सिक्स-मैन टैग टीम मैच बना दिया गया है।

अधिकतर लोग रोमन रेंस vs शिंस्के नाकामुरा का मैच कराने के पक्ष में नहीं थे और दिग्गज डच मैंटेल की भी यही राय है। डच मैंटेल का मानना है कि रोमन और शिंस्के के बीच केमिस्ट्री की कमी है और उनकी माने तो रोमन के लिए रैंडी ऑर्टन बेहतर प्रतिद्वंदी रहेंगे। वहीं, बिल एप्टर ने रोमन रेंस vs शिंस्के नाकामुरा का मैच नहीं होने को लेकर निराशा जाहिर की है और बिल के अनुसार, यह नाकामुरा के लिए थप्पड़ खाने जैसा है। इसके साथ ही बिल एप्टर WWE में रोमन रेंस vs ड्रू मैकइंटायर मैच होने को लेकर काफी उत्साहित हैं और जल्द ही यह मैच देखने को मिल सकता है।

WWE में रोमन रेंस vs ड्रू मैकइंटायर का फिउड कराने की वजह क्या है?

Rivalry renewed!The Scottish Warrior stepped up to the Tribal Chief to even the odds this week on Smackdown!@DMcIntyreWWE @WWERomanReigns @HeymanHustle #WWE #WWESmackdown #SmackDown https://t.co/lA0OG1WkvC

कार्डिफ़, वेल्स में सिंतबर में Clash at the Castle नाम का एक बड़ा प्रीमियम लाइव इवेंट होने जा रहा है और ड्रू मैकइंटायर को रोमन रेंस के खिलाफ फिउड में शामिल करने का कारण सिंपल है। यूके के दर्शक ड्रू मैकइंटायर को अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के खिलाफ मैच लड़ते हुए देखना काफी पसंद करेंगे।

ड्रू मैकइंटायर को लंबे समय से मिल रही डोमिनेंट बुकिंग की वजह से वो रोमन रेंस के लिए शिंस्के नाकामुरा से बेहतर प्रतिद्वंदी साबित हो सकते हैं। यही कारण है कि WWE ने शिंस्के नाकामुरा के बजाए ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ रोमन रेंस के फिउड की शुरुआत की है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...