"दोनों बहुत अलग चैंपियंस हैं"- WWE दिग्गज Roman Reigns और 12 बार के वर्ल्ड चैंपियन की तुलना करते हुए हॉल ऑफ फेमर ने दिया बयान

Pankaj
WWE दिग्गजों लेकर सामने आई प्रतिक्रिया
WWE दिग्गजों लेकर सामने आई प्रतिक्रिया

Roman Reigns: दिग्गज बिल एप्टर (Bill Apter) ने हाल ही में बात की थी कि कैसे WWE दिग्गज और 12 बार के वर्ल्ड चैंपियन हल्क होगन (Hulk Hogan) से रोमन रेंस (Roman Reigns) अलग हैं। रेंस को चैंपियन के रूप में 950 दिन से ज्यादा हो गए। पिछले तीन साल से उन्हें कोई पिन नहीं कर पाया है।

रोमन रेंस अब पार्ट टाइम सुपरस्टार के रूप में काम कर रहे हैं। बड़े इवेंट्स में ही वो अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड करते हैं। WrestleMania 39 में उन्होंने कोडी रोड्स को हराकर अपना टाइटल रिटेन किया था।

UnSKripted पॉडकास्ट पर बात करते हुए बिल एप्टर ने रोमन रेंस और हल्क होगन को लेकर कहा,

हल्क होगन और रोमन रेंस बहुत अलग चैंपियंस हैं। हल्क होगन ने अपने टाइटल रन के दौरान ब्रेक भी लिया, वो एक अलग दौर था। उस समय होगन ने खुद को रोमन से अधिक अपने आपको शो किया था। होगन शो नहीं करते थे लेकिन वो बीच-बीच में अपने घर से प्रोमो देते रहते थे। WWE ने अब इस तरह के सैगमेंट्स को छोड़ दिया है। मैं इस तरह के सैगमेंट्स को बहुत याद करता हूं।

youtube-cover

SmackDown के अगले हफ्ते के एपिसोड में रोमन रेंस वापसी करेंगे। WrestleMania 39 के बाद Raw के एपिसोड में रोमन अंतिम बार नज़र आए थे। यहां कोडी रोड्स और ब्रॉक लैसनर का मुकाबला रोमन और सोलो सिकोआ के साथ तय किया गया था। मैच शुरू होने से पहले लैसनर ने कोडी के ऊपर हमला कर दिया था।

WWE Backlash 2023 में नहीं होगा Roman Reigns का मैच

कोडी और ब्रॉक की राइवलरी इस समय चल रही है। Backlash 2023 में दोनों के बीच अब मुकाबला देखने को मिलेगा। इस शो में रोमन रेंस का मैच नहीं होगा। WWE Night of Champions का आयोजन 27 मई को सऊदी अरब में होगा। इस शो में रेंस अपने टाइटल को जरूर डिफेंड करेंगे। बहुत जल्द उनका नया प्रतिद्वंदी भी सामने आ जाएगा। अब देखना होगा कि ब्लू ब्रांड के अगले हफ्ते के एपिसोड में रेंस क्या कारनामा करेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।