"रिश्तों में दरार की वजह से The Bloodline की WWE Backlash 2023 में हार होगी" - दिग्गज का बड़ा बयान

WWE सुपरस्टार्स जिमी उसो, सोलो सिकोआ और जे उसो
WWE सुपरस्टार्स जिमी उसो, सोलो सिकोआ और जे उसो

The Bloodline: WWE में इस वक्त द ब्लडलाइन (The Bloodline) में अस्थिरता आ चुकी है। बता दें, द ब्लडलाइन मेंबर्स सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) & द उसोज़ (The Usos) को बैकलैश (Backlash) 2023 में सिक्स-मैन टैग टीम मैच में केविन ओवेंस (Kevin Owens), सैमी ज़ेन (Sami Zayn) & मैट रिडल (Matt Riddle) की टीम का सामना करना है। अब दिग्गज बिल एप्टर (Bill Apter) ने खुलासा किया है कि क्यों इस मुकाबले में द ब्लडलाइन की हार हो सकती है।

बिल एप्टर ने हाल ही में The Wrestling Time Machine पॉडकास्ट पर टेडी लॉन्ग और को-होस्ट माइक डेविस के साथ Backlash 2023 को लेकर चर्चा की। इस दौरान बिल एप्टर ने इस इवेंट में होने जा रहे द ब्लडलाइन vs सैमी ज़ेन, केविन ओवेंस & मैट रिडल मैच के बारे में बात करते हुए कहा-

"मुझे लगता है कि द ब्लडलाइन में द उसोज़ के बीच रिश्ते में दरार आ चुकी है और यह चीज़ Backlash में उनके हार की वजह बनेगी। क्योंकि वो यह लगातार कह रहे हैं कि क्या होगा अगर वो लोग हार जाते हैं? हमलोग नहीं हारने वाले हैं? लेकिन क्या होगा अगर हमलोग हार जाते हैं? हमलोगों को इस बारे में कई बातें पता नहीं हैं। मुझे लगता है कि द ब्लडलाइन की हार होगी।"
youtube-cover

क्या WWE Backlash 2023 में हार मिलने पर द उसोज़ को द ब्लडलाइन से बाहर कर देंगे सोलो सिकोआ?

रोमन रेंस WrestleMania 39 के बाद से ही द उसोज़ से नाराज हैं और पॉल हेमन कई मौकों पर यह संकेत दे चुके हैं। ऐसा लग रहा है कि सोलो सिकोआ को द उसोज़ को ब्लडलाइन से बाहर निकालने की जिम्मेदारी दी गई है। सोलो सिकोआ कॉर्पस क्रिस्टी में द उसोज़ के केविन ओवेंस & सैमी ज़ेन से टैग टीम टाइटल्स वापस जीतने में नाकाम रहने के बाद ऐसा करने वाले थे।

हालांकि, मैट रिडल ने सोलो सिकोआ को ऐसा करने से रोक दिया था। कई बार संकेत दिए जा चुके हैं कि रोमन रेंस के ऑर्डर पर सोलो सिकोआ अपने ही भाईयों द उसोज़ पर हमला कर सकते हैं। अगर Backlash 2023 में द ब्लडलाइन की हार होती है तो संभव है कि सोलो सिकोआ अपने भाईयों द उसोज़ को द ब्लडलाइन से बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now