Create
Notifications

"वो Goldberg बनते जा रहे हैं" - दिग्गज ने AEW Superstar की WWE लैजेंड से तुलना करते हुए दिया बड़ा बयान

AEW सुपरस्टार हुक की तुलना गोल्डबर्ग से की गई है
AEW सुपरस्टार हुक की तुलना गोल्डबर्ग से की गई है
Subham Pal
visit

AEW Superstar हुक (Hook) ने पिछले महीने प्रोफेशनल रेसलिंग में डेब्यू के बाद से ही सबको काफी प्रभावित किया है और अब उनकी गोल्डबर्ग (Goldberg) से तुलना कर दी गई है। रेसलिंग मैनेजर डच मैंटेल (Dutch Mantell) ने Rampage के आखिरी एपिसोड में हुक की परफॉर्मेंस देखने के बाद उनकी काफी तारीफ की है। बता दें, Rampage के पिछले हफ्ते के एपिसोड के दौरान हुक ने सर्पेंटिको को आसानी से हरा दिया था।

इस मैच में दिग्गज टैज के बेटे हुक ने शुरुआत से ही सर्पेंटिको को बिल्कुल भी मौका नहीं दिया था और उन्हें बुरी तरह हराते हुए हुक ने लगातार चौथी जीत दर्ज की। मैच के बाद हुक ने क्यूटी मार्शल पर भी हमला कर दिया था। Sportskeeda Wrestling के Smack Talk के हालिया एपिसोड के दौरान डच मैंटेल ने हुक को शॉर्ट मैचों में बुक करने के लिए मैनेजमेंट की भी काफी तारीफ की और इस वजह से ही हुक को अपना आक्रमक रूप दिखाने का मौका मिला है।

youtube-cover

वहीं, बिल एप्टर ने हुक को लेकर बहुत बड़ा दावा किया है और बिल की माने तो हुक, गोल्डबर्ग की तरह बनते जा रहे हैं और उन्होंने हुक को "हुकबर्ग" नाम का एक नया निकनेम भी दे दिया है। हुक एकमात्र AEW सुपरस्टार नहीं हैं जिनकी गोल्डबर्ग से तुलना की गई हो बल्कि कुछ वक्त पहले जेड कर्गिल की भी गोल्डबर्ग से तुलना की गई थी। बता दें, टोनी खान ने कुछ समय पहले जेड कर्गिल के विनिंग स्ट्रीक की तुलना WCW में गोल्डबर्ग के अनडिफिटेड स्ट्रीक से की थी।

AEW Dynamite में हुक को मैच लड़ना अभी बाकी है

हुक ने अपने डेब्यू के बाद से ही सभी को काफी प्रभावित किया है और वो काफी कम समय में AEW में फैन फेवरेट बन चुके हैं। गौर करने वाली बात यह है कि हुक ने अभी तक अपने सभी 4 मैच Rampage में ही लड़े हैं। हालांकि, हुक का अभी तक साधारण रेसलर्स के साथ ही सामना हुआ है लेकिन इन रेसलर्स के खिलाफ मैचों में हुक ने खुद को बेहतरीन इन-रिंग परफॉर्मर साबित किया है।

यह देखना रोचक होगा कि हुक का अगला प्रतिद्वंदी कौन होने वाला है और हुक AEW Dynamite में अपना पहला मैच कब लड़ने वाले हैं।


Edited by Subham Pal
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now