'मैं अभी भी आपका हेड ऑफ द टेबल हूं'- WWE में Roman Reigns की वापसी और प्रतिद्वंदी को लेकर दिग्गज ने किया बहुत बड़ा दावा

WWE
WWE रिंग में रोमन रेंस की कब होगी वापसी? (Photo: WWE.com)

Bill Apter On Roman Reigns Return: WWE से इस समय रोमन रेंस (Roman Reigns) दूर चल रहे हैं लेकिन पिछले हफ्ते की घटना के बाद उनकी वापसी की अटकलें तेज हो गई हैं। दिग्गज बिल एप्टर ने भी अब रेंस की वापसी का दावा करते हुए कहा वो मजबूर हो जाएंगे।

WWE SmackDown का पिछले हफ्ते का एपिसोड शानदार रहा था। मेन इवेंट में ब्लडलाइन एक्नॉलेजमेंट सेरेमनी सैगमेंट का आयोजन किया गया था। टामा टोंगा, टोंगा लोआ और जेकब फाटू ने सोलो सिकोआ को ट्राइबल चीफ के रूप में स्वीकार किया लेकिन पॉल हेमन ने मना कर दिया। सिकोआ ने इसके बाद अपने साथियों के साथ मिलकर हेमन के ऊपर जानलेवा हमला किया।

Sportskeeda के The Wrestling Time Machine पर बोलते हुए बिल एप्टर ने कहा,

पॉल हेमन को जब कमेंट्री टेबल पर पटका तब मुझे लगा कि उन्हें भयानक दिल का दौरा पड़ने वाला है। मुझे लगता है कि रोमन रेंस अब वापस आ जाएंगे और कहेंगे कि मैं अभी भी आपका हेड ऑफ द टेबल हूं। आपका ट्राइबल चीफ। जे उसो, जिमी उसो और पॉल हेमन भी उनके साथ आ जाएंगे। वो अपनी ब्लडलाइन के साथ सोलो सिकोआ को चुनौती देंगे। मुझे लगता है कि ये ही होने वाला है

youtube-cover

WWE WrestleMania XL में कोडी रोड्स ने रोमन रेंस को हराकर उनके टाइटल रन का अंत किया था। अब रेंस की वापसी का इंतजार सभी कर रहे हैं। उनकी वापसी के बाद द ब्लडलाइन की स्टोरी में काफी बवाल देखने को मिलेगा। सिकोआ का फैक्शन अब काफी मजबूत हो गया है।

WWE Money in the Bank में होगा द ब्लडलाइन का तगड़ा मुकाबला

पॉल हेमन के ऊपर किए गए अटैक के बाद ये लगभग तय हो गया है कि रेंस वापसी कर सिकोआ को टक्कर देंगे। ऐसा हुआ तो फिर इस राइवलरी में फैंस को मजा आएगा। उम्मीद के मुताबिक SummerSlam 2024 में रेंस वापसी कर फैंस को बड़ा सरप्राइज दे सकते हैं। इस हफ्ते होने वाले ब्लू ब्रांड के एपिसोड में भी काफी कुछ होगा। देखना होगा कि सोलो का अगला कदम क्या होगा। इसके अलावा Money in the Bank में द ब्लडलाइन का मुकाबला कोडी रोड्स, रैंडी ऑर्टन और केविन ओवेंस के साथ होगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now