"Triple H WWE में मौजूदा चैंपियन को Cody Rhodes को हराने के लिए चुन सकते हैं" - दिग्गज का बड़ा दावा 

WWE सुपरस्टार्स ट्रिपल एच और कोडी रोड्स
WWE सुपरस्टार्स ट्रिपल एच और कोडी रोड्स

Cody Rhodes: WWE Raw में इस हफ्ते कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और ट्रिपल एच (Triple H) के बीच सैगमेंट देखने को मिला था। बिल एप्टर (Bill Apter) की माने तो इस सैगमेंट की वजह से कोडी रोड्स और ट्रिपल एच के बीच ऑन-स्क्रीन फिउड की शुरूआत हो सकती है। बता दें, कोडी रोड्स Raw के आखिरी पलों में ब्रॉक लैसनर द्वारा किए हमले के बाद दर्द में नज़र आ रहे थे और उसी वक्त ट्रिपल एच ने उनसे मुलाकात की थी।

ट्रिपल एच ने कोडी रोड्स को कहा कि उन्हें डॉक्टर्स को अपने हाथ का चेकअप करने देना चाहिए। इसके जवाब में कोडी ने कहा कि वो ठीक हैं और किसी भी हाल में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच लड़ेंगे। Sportskeeda Wrestling के UnSKripted पर बात करते हुए बिल एप्टर ने कहा कि आने वाले समय में भी कोडी रोड्स और ट्रिपल एच स्क्रीन शेयर कर सकते हैं और इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फिउड देखने को मिल सकता है।

youtube-cover

होस्ट डॉ क्रिस फीदरस्टोन ने कहा कि ट्रिपल एच रिटायर हो चुके हैं और वो किस सुपरस्टार को कोडी रोड्स का सामना करने के लिए चुनेंगे। इसका जवाब देते हुए बिल एप्टर ने ऑस्टिन थ्योरी के नाम का सुझाव दिया। बिल एप्टर ने कहा-

"वो इंसान (ऑस्टिन थ्योरी) जिसके बारे में जॉन सीना ने कहा था कि वो उनपर विश्वास नहीं करते हैं। ऑस्टिन थ्योरी उस समय तक कोडी रोड्स का सामना करने के लिए तैयार हो जाएंगे।"

विंस रूसो ने WWE Raw में ट्रिपल एच के कोडी रोड्स के साथ बैकस्टेज सैगमेंट के बारे में दी प्रतिक्रिया

विंस रूसो को Raw में हुआ ट्रिपल एच और कोडी रोड्स का सैगमेंट पसंद नहीं आया और इस चीज़ को लेकर उन्होंने Legion of Raw पर बात करते हुए कहा-

"पूरे शो की सबसे बेहतरीन लाइन थी कि ट्रिपल एच ने कोडी रोड्स के हाथ को देखकर कहा था, 'मैं केवल देखकर बता सकता हूं कि हाथ टूटा हुआ है।' यह बिल्कुल भी अलग नहीं दिख रहा था। ट्रिपल एच क्या आपके पास एक्स-रे विजन है? कोडी का हाथ मुझे बिल्कुल सही लग रहा था।"

चूंकि, कोडी रोड्स पूरी तरह फिट नहीं हैं, इसलिए यह देखना रोचक होगा कि वो Night of Champions में मैच के दौरान ब्रॉक लैसनर को कितनी टक्कर देते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।