WWE में Roman Reigns के ग्रुप के अहम मेंबर ने दिग्गज के लिए शेयर किया दिल छू लेने वाला बयान

सोलो सिकोआ ने हाल में ही WWE के मेन रोस्टर में डेब्यू किया है.
सोलो सिकोआ ने हाल में ही WWE के मेन रोस्टर में डेब्यू किया है

Sami Zayn: हाल में ही WWE हॉल ऑफ फेमर रिकिशी (Rikishi) ने अपने बेटे सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) के लिए एक भावुक सन्देश भेजा है। सोलो सिकोआ ने क्लैश एट द कैसल ( Clash at the Castle) में WWE मेन रोस्टर में डेब्यू किया था। वहीं, रिकिशी के मैसेज पर अब सैमी जेन (Sami Zayn) ने भी जवाब दिया है।

सोलो सिकोआ ने WWE में डेब्यू करने के बाद ही अपना इम्पैक्ट क्रिएट कर दिया है। उन्होंने Clash at the Castle के मेन इवेंट में रोमन रेंस की मदद की थी। उनकी मदद की वजह से रोमन रेंस, ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करने में सफल रहे थे, जिसके बाद सोलो सिकोआ अब ब्लडलाइन ग्रुप का हिस्सा है।

WWE हॉल ऑफ़ फेमर रिकिशी ने शेयर किया भावुक संदेश

WWE हॉल ऑफ़ फेमर रिकिशी ने ट्विटर पर इस हफ्ते Smackdown की एक फोटी शेयर की थी। इस फोटो में सोलो सिकोआ बीच में नजर आ रहे थे। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,

"अपने बेटे सोलो सिकोआ को बीच में देखकर ख़ुशी हो रही है। अब मेरे तीन बेटे WWE का हिस्सा है।"

उनके इस ट्वीट के बाद सैमी जेन ने भी जवाब देते हुए लिखा कि

"एक तरह से आप के चार बेटे हैं."

आपको बता दें कि WWE में रोमन रेंस के Bloodline ग्रुप का सैमी जेन अहम हिस्सा हैं और रिकिशी के ट्वीट पर भी उन्होंने इसी को लेकर ट्वीट किया है और दिल जीता है।

गौरतलब है कि इस हफ्ते SmackDown में सोलो सिकोआ ने अपना इन रिंग डेब्यू किया था। अपने डेब्यू के दौरान ही उन्होंने पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर को चेतवानी दी है। उन्होंने कहा है कि उनके और ड्रू मैकइंटायर के बीच दुश्मनी अभी खत्म नहीं हुई है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट में उन्होंने कहा कि वो ड्रू मैकइंटायर से नहीं डरते हैं।

ऐसे में साफ है कि WWE आने वाले समय में उन्हें स्कॉटिश सुपरस्टार के खिलाफ स्टोरीलाइन में बुक कर सकता है। उम्मीद की जा सकती है कि दोनों ही स्टार्स के बीच एक दमदार मैच देखने को मिल सकता है। फिलहाल ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से उन्हें फ्यूचर में यूज़ करता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।