WWE SmackDown से पहले The Bloodline के सदस्य ने दिए संकेत, Roman Reigns उठाएंगे बड़ा कदम?

इस हफ्ते स्मैकडाउन में फैंस को कई दमदार सैगमेंट देखने को मिल सकते हैं
इस हफ्ते स्मैकडाउन में फैंस को कई दमदार सैगमेंट देखने को मिल सकते हैं

The Bloodline & Roman Reigns: रेसलमेनिया (Wrestlemania 39) में द उसोज़ (The Usos) के अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम टाइटल हारने के बाद से ही द ब्लडलाइन (The Bloodline) में काफी ज्यादा दिक्कत बढ़ गई है। द उसोज़ को लेकर अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) अपना सब्र धीरे-धीरे खो रहे हैं, जिसके बाद उम्मीद लगाई जा रही है कि द ब्लडलाइन फैक्शन जल्द ही टूट सकता है।

SmackDown के अगले शो को लेकर पॉल हेमन ने एक बड़ा हिंट दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और द उसोज़ नज़र आ रहे हैं। फोटो में रोमन रेंस, जिमी उसो पर अपनी गुस्सा निकाल रहे हैं और देखकर ऐसा लग रहा है कि SmackDown में रेंस कोई बड़ा कदम उठाने वाले हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए पॉल हेमन ने लिखा है,

"आगे क्या हो सकता है? आइए इस शुक्रवार को जानते हैं।"

आप नीचे पॉल हेमन की स्टोरी का स्क्रीनशॉट देख सकते हैं:

Is Paul Heyman teasing something big for SmackDown? 🤔 https://t.co/MN2ISSLLLx

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन Roman Reigns ने हाल ही में की है लाइव टीवी पर वापसी

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने हाल ही में SmackDown शो में वापसी की थी। पॉल हेमन ने Night of Champions प्रीमियम लाइव इवेंट को लेकर एक बड़ा ऐलान किया था। इस दौरान उन्होने कहा था कि रोमन रेंस Night of Champions में अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप के लिए सैमी ज़ेन और केविन ओवेंस को चैलेंज करेंगे। इस दौरान उनके पार्टनर के रूप में सोलो सिकोआ नज़र आएंगे।

I’m about to have all the titles. #WWENOC @WWESoloSikoa https://t.co/IMyzTtqE5g

इस मैच को लेकर अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने आगे कहा था कि वो इस मैच को वाइल्ड समोअन्स टीम को डेडिकेट करेंगे। इस मैच के ऐलान के बाद से ही सबकी निगाह द ब्लडलाइन पर टिक गई है। फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि द उसोज़ जल्द ही रोमन रेंस के खिलाफ हो सकते हैं। ऐसे में देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE, Night of Champions शो में किस तरह से अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप मैच को बुक करता है। मैच को लेकर जबरदस्त तरीके से हाइप बनी हुई है और ऐसे में WWE को इसे लेकर कोई गलती नहीं करनी चाहिए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment