Create

WWE से निकाले गए Superstar का AEW में हो सकता है डेब्यू, फेमस रेसलर से होगा मुकाबला?

जल्द ही वापसी करेंगे पूर्व WWE NXT चैंपियन बो डैलस
जल्द ही वापसी करेंगे पूर्व WWE NXT चैंपियन बो डैलस

पूर्व WWE सुपरस्टार बो डैलस (Bo Dallas) का जल्द ही AEW में डेब्यू देखने को मिल सकता है। एक रेसलिंग इवेंट के दौरान पूर्व NXT चैंपियन से AEW के बारे में जब पूछा गया तब डैलस ने कहा कि वे अगले 3 महीने में प्रोफेशनल रेसलिंग में वापसी करेंगे।

पूर्व WWE सुपरस्टार ने AEW के पैक के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की। दोनों NXT के समय में एक दूसरे के विरोधी थे। पैक (WWE में नेविल ) ने बो डैलस के खिलाफ लैडर मैच में जीत दर्ज करते हुए NXT चैंपियनशिप जीती थी।

बो डैलस ने अपने करियर की शुरुआत 2008 में WWE की डेवलपमेंट संस्था फ्लोरिडा चैंपियनशिप रेसलिंग से की थी। डैलस ने अपने सगे भाई ड्यूक रोटेंडा के साथ FCW टैग टीम चैंपियनशिप 2009 में जीती। दोनों भाई बाद में अलग हो गए और ड्यूक ने द 'फीन्ड' ब्रे वायट के रूप में पहचान बनाई ।

आख़िरकार डैलस को NXT के सिंगल कंपटीशन में बड़ी सफलता हाथ लगी जब उन्होंने 2013 में बिग ई को हराकर NXT चैंपियनशिप जीती। NXT की सफलता उन्हें मेंन रोस्टर में नहीं मिली और 2021 में रिलीज होने से पहले केवल एक बार Raw टैग टीम चैंपियन और 24/7 चैंपियन ही बन सके।

क्या AEW में दिखेंगे WWE के मॉन्सटर ' द फीन्ड' ?

रेसलिंग ऑब्जर्वर के डेव मेल्ज़र के अनुसार ब्रे वायट AEW में आने के लिए बहुत बड़ी कीमत मांग रहे हैं ।

His asking price is very high. twitter.com/champdapug/sta…

जैसा पता है ब्रे वायट, बो डैलस के रियल ब्रदर हैं । WWE के इस मॉन्स्टर की 2021 में रिलीज ने सभी को चौंका कर रख दिया था। ब्रे वायट ने अपने WWE करियर के दौरान टैग टीम चैंपियनशिप रैंडी ऑर्टन और ल्यूक हार्पर के साथ ' वायट कल्ट फैमिली ' गिमिक के हेड के रूप में जीते। ब्रे वायट ने एक बार WWE चैंपियनशिप और दो बार WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती।

हालांकि देखना होगा कि पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रे वायट और उनके भाई बो डैलस का AEW में डेब्यू होता है या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment