Create
Notifications

"इसका कोई मतलब नहीं बनता"- WWE Superstar Bobby Lashley ने मिले सबसे बड़े धोखे को लेकर दिया बयान

WWE में काफी शानदार काम कर रहे हैं बॉबी लैश्ले
WWE में काफी शानदार काम कर रहे हैं बॉबी लैश्ले
reaction-emoji
Neeraj

WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) को अब तक समझ नहीं आ रहा है कि किस कारण से MVP ने उन्हें छोड़कर ओमोस (Omos) का साथ देना शुरु किया था। पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन ने रेसलमेनिया (WrestleMania) के बाद हुई रॉ (RAW) में लैश्ले के साथ धोखा किया था। इसके बाद से लगातार लैश्ले और ओमोस के बीच टक्कर देखने को मिली है और इस दौरान MVP ने हमेशा लैश्ले को नीचा दिखाने की कोशिश की है।

अपने पूर्व साथी के बारे में बात करते हुए लैश्ले ने कहा कि उन्हें नहीं समझ आया कि आखिर क्या सोचकर MVP ने उनका साथ छोड़कर ओमोस का साथ पकड़ा है।

उन्होंने कहा, मुझे नहीं पता मानसिक तौर पर वह कहां हैं, लेकिन मैं जानता हूं कि वह मौकापरस्त हैं। मुझे नहीं समझ आ रहा है कि आखिर क्यों वह मेरे साथ नहीं रुके। मैं सीधा टॉप पर जा रहा हूं। उन्हें यह पता है क्योंकि हम पहले भी वहां रह चुके हैं और उन्हें पता है कि मैं क्या करने की क्षमता रखता हूं। मुझे नहीं समझ आया कि क्यों वह ओमोस की ओर गए। मुझे इस बात का कोई मतलब नहीं दिखता है।

youtube-cover

WWE Hell in a Cell में फिउड समाप्त करना चाहते हैं बॉबी लैश्ले

As revealed on #RawTalk, @fightbobby will compete in a Handicap Match against @TheGiantOmos AND @The305MVP at #HIAC! https://t.co/0eBBDeXqNw

बॉबी लैश्ले और ओमोस के बीच की फिउड समाप्ति की ओर है। इन दोनों के बीच तीन मैच हो चुके हैं जिसमें से दो में लैश्ले को जीत मिली है। हालांकि MVP ने पिछले हफ्ते Raw में ओमोस को हराते हुए Hell in a Cell के लिए अपनी मैच की शर्त चुनी। अब Hell in a Cell में लैश्ले अब ओमोस और MVP का सामना हैंडीकैप मैच में करेंगे।

लैश्ले ने कहा, यह काफी मजाकिया है कि हमारी पूरी फिउड मेरे और ओमोस के बारे में थी ही नहीं। मैं शुरुआत में खुद को ओमोस के खिलाफ चैलेंज करना चाहता था और मैंने इस चैलेंज को पार भी किया। यह मेरे और MVP के बारे में हो गया है और ओमोस केवल गेटकीपर का काम कर रहे हैं। Hell in a Cell में मुझे दोनों को पीटने का मौका मिलेगा और मैं इस कहानी को हमेशा के लिए समाप्त कर दूंगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...