Bobby Lashley के पूर्व पार्टनर ने WWE में अपनी वापसी को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान

बॉबी लैश्ले इस वक्त Raw में यूएस चैंपियनशिप पिक्चर का हिस्सा हैं
बॉबी लैश्ले इस वक्त Raw में यूएस चैंपियनशिप पिक्चर का हिस्सा हैं

WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के पूर्व पार्टनर लियो रश (Lio Rush) ने हाल ही में कंपनी में किसी दिन अपनी वापसी की संभावना के बारे में बात की। बता दें, लियो रश WWE में साल 2017 से लेकर साल 2020 तक काम कर चुके हैं और इस दौरान वो NXT क्रूजरवेट चैंपियन बनने में भी कामयाब रहे थे। इसके अलावा उन्हें बॉबी लैश्ले, सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और फिन बैलर (Finn Balor) जैसे बड़े सुपरस्टार्स के साथ काम करने का भी मौका मिला था।

WrestlingInc से बात करते हुए लियो रश ने WWE में किसी दिन में अपनी वापसी की संभावनाओं से इनकार नहीं किया है। लियो रश ने कहा-

"मेरा मानना है कि परिस्थिति बदल चुकी है। वैल्यू और स्टॉक्स बढ़ चुके हैं। लोगों को पैसे पसंद हैं। लोगों को पैसे कमाना पसंद है और जब बिजनेस की बात आती है तो यही चीज़ सबसे ज्यादा मायने रखती है। इसलिए मैं किसी भी संभावना से इनकार नहीं कर रहा हूं।"

WWE में बॉबी लैश्ले के हाइपमैन के रूप में काम कर चुके लियो रश अभी केवल 27 साल के हैं और इस वक्त वो NJPW का हिस्सा हैं।

लियो रश ने WWE में बॉबी लैश्ले के साथ काम करने को लेकर की बात

youtube-cover

साल 2018 में लियो रश को बॉबी लैश्ले का मैनेजर बनाने के लिए उनका मेन रोस्टर डेब्यू कराया गया था। इन दोनों को साथ लाना कुछ हद तक सफल साबित हुआ लेकिन लियो रश ने The Angle Podcast पर बात करते हुए खुलासा किया कि WWE क्रिएटिव डिपार्टमेंट को कई बार पता नहीं था कि उनका किस तरह इस्तेमाल करना है।

लियो रश की माने तो उन्हें और बॉबी लैश्ले को नहीं पता था कि वो दोनों टीम के रूप में क्या कर रहे हैं और इसका क्या नतीजा आने वाला है। लियो रश भले ही अब WWE सुपरस्टार नहीं हैं लेकिन रेसलिंग बिजनेस के बाहर वो और बॉबी लैश्ले आज भी काफी अच्छे दोस्त बने हुए हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।