WWE के पूर्व चैंपियन Bobby Lashley का करियर इंजरी के कारण अधर में लटका, मौजूदा रिपोर्ट में बहुत बड़ा खुलासा हुआ

पूर्व WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया
पूर्व WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

पूर्व WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) का फ्यूचर अब शोल्डर में इंजरी के कारण अधर में लटक गया है। कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 में बॉबी लैश्ले का मुकाबला ओमोस के साथ होगा लेकिन लैश्ले अभी तक कम्पीट करने के लिए क्लियर नहीं हुए है। अगले हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में कई चीजें बॉबी लैश्ले को लेकर क्लियर हो जाएंगी।

क्या WrestleMania 38 में बॉबी लैश्ले की WWE रिंग में वापसी होगी?

Elimination Chamber 2022 में बॉबी लैश्ले बिना मैच लड़े ही अपनी WWE चैंपियनशिप हार गए थे। मैच के शुरूआती पल में ही उन्हें चोट लग गई थी। बाद में पता चला कि ये एक स्टोरीलाइन का हिस्सा था। दरअसल लैश्ले के शोल्डर में पहले से कुछ दिक्कत चल रही थी। इसे सही करने के लिए ही लैश्ले ने आराम लिया है। कुछ समय पहले पता चला कि लैश्ले के शोल्डर में ज्यादा दिक्कत है।

Wrestling Observer Newsletter के डेव मैल्टजर ने अब बॉबी लैश्ले को लेकर अपडेट दिया है। मैल्टजर ने कहा कि WrestleMania 38 से पहले कम्पीट करने के लिए लैश्ले क्लियर हो जाएंगे और ओमोस के साथ उनका मुकाबला होगा। WWE अभी भी लैश्ले की वापसी की उम्मीद कर रहा है। अगर WrestleMania 38 में लैश्ले की वापसी नहीं होगी तो फिर ओमोस के लिए प्लान में बदलाव करना पड़ेगा। मैल्टजर ने कहा कि लैश्ले की इंजरी के बारे में अभी तक कोई खबर सामने नहीं आई है।

वैसै WrestleMania 38 में लैश्ले की वापसी काफी मुश्किल लग रही है। WWE भी ये रिस्क नहीं लेना चाहेगा। अगर लैश्ले मैच लड़ेंगे तो फिर और भी उन्हें दिक्कत हो सकती है। लैश्ले को पिछले दो साल में WWE ने अच्छा पुश दिया। दो बार वो WWE चैंपियन भी बने। इंजरी के कारण अब उनका करियर नीचे की तरफ भी जा सकता है। लैश्ले वापसी भी करेंगे तो उन्हें बड़ा पुश अब शायद नहीं मिलेगा। फिलहाल लैश्ले को लेकर कोई भी पक्की खबर सामने नहीं आई। अगले हफ्ते रेड ब्रांड में अगर लैश्ले वापसी करेंगे तो ये फैंस के लिए बड़ा सरप्राइज होगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now