Create

WWE Raw में दिग्गज गोल्डबर्ग की हुई बेइज्जती, 45 साल के फेमस सुपरस्टार ने रेबिड डॉग से की तुलना

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग को मिली चुनौती
WWE दिग्गज गोल्डबर्ग को मिली चुनौती
reaction-emoji
PANKAJ

WWE क्राउन ज्वैल (Crown Jewel) में इस बार दिग्गज गोल्डबर्ग (Goldberg) और बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के बीच जबरदस्त नो होल्ड्स बार्ड मैच होगा। पिछले हफ्ते इस मैच का ऑफिशियल ऐलान कर दिया गया था। पिछले हफ्ते ही रेड ब्रांड में गोल्डबर्ग ने वापसी कर बवाल मचाया था। इस हफ्ते अब 45 साल के बॉबी लैश्ले ने गोल्डबर्ग का बहुत ही भद्दा मजाक बनाया। सबसे बड़ी बात ये है कि बॉबी लैश्ले ने गोल्डबर्ग की तुलना रेबिड डॉग से की। शायद इससे पहले इस तरह की बेइज्जती गोल्डबर्ग की कभी नहीं हुई होगी।

"@Goldberg, you can't beat The All Mighty. You can't hurt The All Mighty, and you damn sure can't KILL The All Mighty." - @fightbobby We're in for a battle at #WWECrownJewel. #NoHoldsBarred https://t.co/mMWbAY5mK8

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग को लेकर बॉबी लैश्ले ने दिया बड़ा बयान

Crown Jewel का आयोजन 21 अक्टूबर को होगा। कई बड़े मैचों का ऐलान इस पीपीवी के लिए कर दिया गया है। सऊदी अरब के फैंस को गोल्डबर्ग और बॉबी लैश्ले के बीच भी मैच देखने को मिलेगा। लैश्ले और गोल्डबर्ग की राइवलरी की शुरूआत SummerSlam के कुछ हफ्ते पहले से हुई थी। तब बॉबी लैश्ले के पास WWE चैंपियनशिप भी थी।

SummerSlam 2021 में गोल्डबर्ग और बॉबी लैश्ले के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था। मैच के दौरान गोल्डबर्ग के पैर में चोट लग गई थी और वो पूरा मैच नहीं लड़ पाए। बॉबी लैश्ले ने अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर ली थी। लैश्ले ने इस दौरान गोल्डबर्ग के बेटे पर भी हमला कर दिया था। इस बात से गोल्डबर्ग गुस्से में थे। गोल्डबर्ग ने WWE द्वारा लिए गए इंटरव्यू में कहा था कि वो इसका बदला लेंगे।

पिछले हफ्ते गोल्डबर्ग ने रेड ब्रांड में वापसी की। गोल्डबर्ग ने लैश्ले के लिए कई बड़े शब्दों का इस दौरान इस्तेमाल किया। लैश्ले ने इस हफ्ते कहा कि गोल्डबर्ग उन्हें नुकसान नहीं पहुंचा सकते हैं क्योंकि वो उनके करियर को Crown Jewel में खत्म करने वाले हैं। ये बहुत बड़ी बात गोल्डबर्ग के लिए इस बार लैश्ले ने की। अब दोनों की राइवलरी शानदार हो गई है। कुछ हफ्ते पहले बिग ई ने बॉबी लैश्ले का 196 दिनों का WWE चैंपियनशिप रन खत्म किया था। उसके बाद से अब पहला बड़ा मैच बॉबी लैश्ले लड़ेंगे। फैंस को इस मैच का अब बेसब्री से इंतजार है।

"This kind of behavior is not fitting of a @WWE Superstar. It's not befitting of a @WWE Hall of Famer, and it's not befitting of a 𝙛𝙖𝙩𝙝𝙚𝙧, which @Goldberg claims to be." - @fightbobby #WWERaw #WWECrownJewel https://t.co/CdCGpn3XJM

Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...