Create

Bobby Lashley ने पहली बार अपने करियर में WWE चैंपियनशिप जीतने के बाद का अनुभव बताया, फैंस को लेकर कही बड़ी बात

बॉबी लैश्ले ने पिछले साल अपने करियर में पहली बार WWE चैंपियनशिप हासिल की थी
बॉबी लैश्ले ने पिछले साल अपने करियर में पहली बार WWE चैंपियनशिप हासिल की थी

WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के लिए पिछला एक साल काफी अच्छा रहा। दो बार उन्होंने WWE चैंपियनशिप जीती। लैश्ले ने कहा कि पहली बार चैंपियनशिप जीतना उनके लिए शानदार रहा था। लैश्ले ने कहा कि एक सिंपल मैच जीतने से कई ज्यादा वो चीज़ रही थी। पिछले बीस साल से रेसलिंग की दुनिया में बॉबी लैश्ले काम कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कई चैंपियनशिप अपने नाम की लेकिन WWE चैंपियनशिप पहली बार उन्होंने पिछले साल हासिल की।

WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले ने दिया बहुत बड़ा बयान

Byron Saxton से हाल ही में पूर्व WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले की बात हुई। पहली बार WWE चैंपियनशिप जीतने को लेकर उन्होंने कहा,

कई लोगों ने मुझसे कहा कि हम आपके लिए खुश हुए। मुझे लगता है कि ये लोग डिजर्व करते हैं। जब ये बात होती है तो अगले दो-तीन दिन तक मुझे नींद नहीं आती। पूरे समय मैं इस बारे में सोचता रहता हूं। ये चीजें मेरे टाइटल जीतने से भी बहुत बड़ी है। WWE चैंपियनशिप से भी ज्यादा मैं इस चीज़ को मानता हूं। WWE चैंपियनशिप जीतने के कुछ दिन तक मुझे लगातार कॉल आए थे। लोगों के ये संदेश मैंने कई सालों से नहीं सुने थे। सभी मेरे ऊपर गर्व महसूस कर रहे थे।

पिछले साल बॉबी लैश्ले ने द मिज को हराकर अपने करियर में पहली बार WWE चैंपियनशिप हासिल की थी। मिज को हराने के बाद कई दिग्गजों ने लैश्ले को बधाई के संदेश दिए। Royal Rumble 2022 में पिछले महीने ब्रॉक लैसनर को हराकर बॉबी लैश्ले ने अपने करियर में दूसरी बार WWE चैंपियनशिप जीती थी। Elimination Chamber 2022 में कुछ दिन पहले बॉबी लैश्ले अपनी चैंपियनशिप हार गए थे। बॉबी लैश्ले को मैच के दौरान इंजरी आ गई थी। बिना मैच लड़े ही वो WWE चैंपियनशिप हार गए थे।

बॉबी लैश्ले अब कब वापसी करेंगे ये किसी को नहीं पता है। उनकी वापसी को लेकर WWE ने कोई अपडेट अभी तक नहीं दिया। बॉबी लैश्ले की भी कोई प्रतिक्रिया अभी तक सामने नहीं आई। जल्द ही इस बारे में कोई बड़ा अपडेट फैंस को मिलेगा।

THE ALMIGHTY ERA IS HERE!!! #ANDNEW ✊🏾✊🏾✊🏾 @WWE #WWERaw https://t.co/20gMzdSFMc

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment