Create

WWE News: पूर्व चैंपियन Bobby Lashley ने अपने रिटायरमेंट प्लान को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

पूर्व WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले ने बहुत बड़ा बयान दिया
पूर्व WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले ने बहुत बड़ा बयान दिया

पूर्व WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ने अपने रिटायरमेंट प्लान को लेकर इस बार बड़ी बात कही है। लैश्ले का WWE रन इस समय काफी शानदार चल रहा है। पिछले एक साल में जबरदस्त काम उन्होंने अभी तक किया। साल 2021 में उन्होंने WWE चैंपियनशिप भी हासिल की थी। ये चैंपियनशिप रन बॉबी लैश्ले का बहुत ही शानदार रहा था।

WWE Royal Rumble 2022 में बॉबी लैश्ले का मुकाबला ब्रॉक लैसनर के साथ होगा

WWE Royal Rumble 2022 में बॉबी लैश्ले के करियर का बहुत बड़ा मैच होगा। ब्रॉक लैसनर के साथ उनका WWE चैंपियनशिप मैच होगा। लैश्ले इस बार जीत का पूरा दावा कर चुके हैं। लैसनर से मुकाबला करने के लिए लैश्ले काफी कड़ी ट्रेनिंग भी कर रहे हैं। The Ringer Wrestling podcast को हाल ही में बॉबी लैश्ले ने अपना इंटरव्यू दिया। बॉबी लैश्ले से यहां पर उनके रिटायरमेंट प्लान को लेकर सवाल पूछा गया था। लैश्ले ने कहा,

मुझे बहुत अच्छे से पता है कि कब मेरा टाइम खत्म होगा। हालांकि अभी मेरे रिटायरमेंट का बहुत लंबा समय है। हर साल मैं कुछ नया करने के बारे में सोचता हूं। मुझे लगता है कि मैं 50 साल की उम्र में भी रेसलिंग कर पाऊंगा। इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं कह सकता हूं लेकिन अभी मुझे अच्छा लग रहा है। अगर आगे भी मैं अच्छी फील करूंगा तो फिर लंबे समय तक रेसलिंग करता रहूंगा। मैं इस समय रोस्टर में किसी का भी सामना कर सकता हूं। उम्मीद है आगे भी ऐसा ही रहेगा। अगर ऐसा नहीं हुआ तो फिर मैं रिटायरमेंट ले लूंगा।

लैश्ले को पिछले साल WWE ने अच्छा पुश दिया था और इसका फायदा भी उन्होंने उठाया। फैंस भी लैश्ले के इस WWE रन से जरूर खुश होंगे। लैश्ले की फीजिक के हिसाब से नहीं लगता कि वो अभी रिटायरमेंट लेंगे। WWE ने इस साल भी उनके लिए काफी अच्छे प्लान तैयार किए होंगे। वैसे लैश्ले का पूरा फोकस इस समय ब्रॉक लैसनर के ऊपर होगा। वो चाहेंगे कि ब्रॉक लैसनर को हराकर WWE चैंपियनशिप अपने नाम करें। MVP ने भी उनका अभी तक अच्छा साथ निभाया।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment