Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में हुई बॉबी लैश्ले की वापसी, आते ही कर दी इलायस की पिटाई

  • किसके खिलाफ होगा बॉबी लैश्ले का मैच?
Modified 21 Sep 2018, 20:23 IST

काफी समय से बॉबी लैश्ले की WWE में वापसी पर खबरें तेज हो रही थी। अब रैसलमेनिया के बाद हुई रॉ पर इन सभी खबरों पर विराम लग गया क्योंकि सुपरस्टार बॉबी लैश्ले ने दस्तक दे दी है।  हालांकि किसके खिलाफ अभी मैच होगा ये नहीं साफ नहीं हुआ है जबकि लैश्ले की वापसी ने रॉ को मजबूत कर दिया है।


इस हफ्ते रॉ पर इलायस का सैगमेंट चल रहा था कि लैश्ले ने शानदार अंदाज में एंट्री की।  रिंग में पहुंचते ही लैश्ले , इलायस को देखने लेगे फिर क्या था लैश्ले ने अपने सभी मूव्स इलायस पर लगा दिया और रॉ के सुपरस्टार्स को चेतावनी दी।

 

हमने आपको कुछ समय पहले बताया था कि रैसलमेनिया के बाद कई सारे सरप्राइज मिल सकते हैं जिसमें से एक बॉबी लैश्ले हो सकता है। वहीं रैसलमेनिया के बाद रेड ब्रांड के शो में दस्तक देकर लैश्ले ने नई स्टोरीलाइन का आगाज कर दिया।  कयास यहीं लगाया जा रहा है कि लैश्ले और लैसनर का फिउड हो सकता है। इस फिउड को कंपनी काफी समय से तय कर रही हैं। वहीं लैश्ले ने WWE में वापसी करते हुए प्रतिक्रिया दी है।

बॉबी लैश्ले ने साल 2004 से 2008 तक WWE में काम किया था।  लैश्ले का करियर काफी जबरदस्त था , इस दौरान उन्होंने साल 2006 में यूएस चैंपियनशिप को भी अपने नाम किया था। लैश्ले के लिए ये जीत काफी बड़ी थी क्योंकि उन्होंने अपने करियर में पहली बार किसी टाइटल को हासिल किया था। जिसके कुछ समय बाद बॉबी को ECW में ड्राफ्ट कर दिया। जहां उन्होंने दो बार वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप का खिताब जीता था।  इतना ही नहीं WWE में रहते हुए डॉनाल्ड ट्रप और विंस मैकमैहन के फिउड में लैश्ले ने अहम भूमिका निभाई थी।  इम्पैक्ट रैसलिंग में बॉबी ने वर्ल्ड चैंपियनशिप, इम्पैक्ट ग्रांड और X-डिवीजन टाइटल भी जीता है। देखना होगा कि 10 साल बाद वापसी कर रहे लैश्ले का प्रदर्शन कैसा होता है।

Published 10 Apr 2018, 10:26 IST
Advertisement
Fetching more content...