COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

मैं ब्रॉक लैसनर से लड़ना चाहता हूं: बॉबी लैश्ले

Amit Shukla
ANALYST
32   //    09 Jul 2018, 10:59 IST

बॉबी लैश्ले उन चुनिंदा रैसलर्स में से हैं जिन्होंने ना सिर्फ WWE, TNA/Impact Wrestling और MMA में कामयाबी पाई है। इनके अलावा ब्रॉक लैसनर ने ये कमाल कर दिखाया है। हाल में 98.5 द स्पोर्ट्स हब से बात करते समय लैश्ले ने उन WWE रैसलर्स के बारे में बात की जो MMA में धमाल कर सकते हैं।

WWE में इस साल आने से पहले लैश्ले ने WWE, TNA और MMA में हाथ आजमाए हैं। लैश्ले ने 2016 में बेलाटोर रिंग में जॉश अपेल्ट को सबमिशन से हराया था। बेलाटोर में उनका रिकॉर्ड 16-2 का है और प्राप्त खबरों के मुताबिक वो अब भी MMA प्रमोशन के साथ जुड़े हुए हैं।
उन्होंने कहा कि अगर आपकी फिटनेस अच्छी है या आपने पहले से खुद को फिट रखा है तो आप उस स्पोर्ट में धमाल कर सकते हैं। वहीं उनका ये भी कहना था कि कई ऐसे परफॉर्मर्स हैं जिन्होंने खुद को इसके काबिल बनाया और वो इतने एथलेटिक्स नहीं थे।

उन्होंने कहा कि चैड गेबल एक पूर्व ओलिंपयन हैं और वो रिंग में एक बीस्ट रहेंगे। इसके साथ ही उन्होंने ऑथर्स ऑफ पेन के मेंबर्स के बारे में ये कहा कि वो दोनों भी इसमें धमाल करेंगे। इनमें से एक किकबॉक्सिंग चैंपियन रह चुका है, जबकि दूसरे ने तो बेलाटोर में कुछ वक्त तक लड़ाई भी की है तो वो इसे ज़रूर कर सकेंगे।

लैश्ले ने ये कहा कि सैथ रॉलिन्स इसमें धमाल करेंगे। उनके मुताबिक चूंकि वो इन रैसलर्स के साथ रिंग में रह चुके हैं तो उन्हें मालूम है कि ये कितने ताकतवर हैं। उनके मुताबिक समोआ जो एक किकबॉक्सिंग चैंपियन हैं और वो काफी एग्रेसिव हैं जिसकी वजह से वो काफी टफ भी हैं। वहीं शेल्टन बेंजमीन भी इसको बड़ी आसानी से कर सकेंगे।

बॉबी लैश्ले ने ब्रॉक लैसनर के साथ रिंग में एक मैच को लेकर भी अपने विचार व्यक्त किए। बॉबी और रोमन एक्सट्रीम रूल्स में 15 जुलाई 2018 (भारत में 16 जुलाई) को एक दूसरे से लड़ेंगे।

लेखक: निशांत जयराम; अनुवादक: अमित शुक्ला

Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...