Create

"मुझे चैंपियनशिप बेल्ट्स इकट्ठा करना पसंद है" - दिग्गज ने WWE के मौजूदा चैंपियन को दिया कड़ा संदेश

WWE के दिग्गज ने थ्योरी को कड़ा संदेश दिया
WWE के दिग्गज ने थ्योरी को कड़ा संदेश दिया

WWE Raw में इस हफ्ते मौजूदा यूएस चैंपियन थ्योरी (Theory) ने बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के सामने शर्त रखी थी कि गौंटलेट मैच को जीतकर ही वो मनी इन द बैंक (Money in the Bank 2022) में यूएस टाइटल शॉट प्राप्त कर सकते हैं। उस मैच में लैश्ले विजयी रहे और अब उन्होंने गौंटलेट मैच में चैड गेबल (Chad Gable), ओटिस (Otis) और थ्योरी पर जीत के बारे में बात की।

Raw Talk के लेटेस्ट एपिसोड पर बॉबी लैश्ले ने बताया कि किस तरह उन्होंने अपने दुश्मनों को सबक सिखाया। उन्होंने कहा कि उन्हें बेल्ट्स को इकट्ठा करना पसंद है और इस समय थ्योरी का टाइटल उनका अगला टारगेट बना हुआ है।

उन्होंने कहा,

"मैं 18 सालों तक इस इंडस्ट्री में अच्छा प्रदर्शन इसलिए करता आया हूं क्योंकि मैं कठिन से कठिन परिस्थिति में भी अच्छा कर सकता हूं। मुझे कई बार चोट लगी है, लेकिन मैं वापस आता रहा हूं और यही मानसिकता मुझे आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करती रहती है। यही मानसिकता मुझे टाइटल्स जीतने में मदद करेगी। मुझे बेल्ट्स को इकट्ठा करना पसंद है और इस समय मेरा टारगेट थ्योरी का यूएस टाइटल है।"

youtube-cover

बॉबी लैश्ले मानते हैं कि थ्योरी भविष्य में बहुत बड़े WWE सुपरस्टार बनेंगे

बॉबी लैश्ले ने Money in the Bank में थ्योरी के खिलाफ मैच पर भी बात की। उनका मानना है कि थ्योरी बहुत बड़े सुपरस्टार बन सकते है, लेकिन उन्हें सही लोगों की जरूरत है जो उन्हें सही दिशा में आगे बढ़ा सकें। उन्होंने कहा,

"मुझे लगता है कि थ्योरी एक अच्छे रेसलर हैं और भविष्य में बहुत बड़े सुपरस्टार बन सकते हैं। अभी उनकी सबसे बड़ी गलती ये है कि वो मेरे सामने आ रहे हैं, जो एक बहुत बेकार फैसला है। उन्हें ऐसे किसी व्यक्ति की जरूरत है जो उन्हें सही दिशा में आगे बढ़ने में मदद करे क्योंकि इस समय वो मेरा रुख कर रहे हैं, जो एक अच्छा फैसला तो बिल्कुल नहीं है।"
ALL DAY meets ALL MIGHTY 😤 https://t.co/o6oX3aQUT1

आपको याद दिला दें कि WrestleMania 38 में पैट मैकेफी के खिलाफ हार के बाद बॉबी लैश्ले, थ्योरी को पिन करने वाले पहले रेसलर बने थे। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या लैश्ले अपने करियर में तीसरी बार WWE यूएस चैंपियन बन पाते हैं या थ्योरी का शनर सफर जारी रहेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment