Create

"WWE और यूनिवर्सल चैंपियनशिप का लेवल बराबर है" - मौजूदा चैंपियन ने टॉप टाइटल्स की तुलना कर दिया बड़ा बयान

WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले ने रोमन रेंस को लेकर दिया बयान
WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले ने रोमन रेंस को लेकर दिया बयान

मौजूदा WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ने कहा कि उनका टाइटल रोमन रेंस (Roman Reigns) के यूनिवर्सल टाइटल के बराबर है। लैश्ले ने दो बार अपने करियर में अभी तक WWE चैंपियनशिप जीती। पिछले साल मार्च में उन्होंने पहली बार WWE चैंपियनशिप हासिल की थी। रेसलिंग इतिहास में देखा जाए तो WWE चैंपियनशिप को सबसे बडा़ माना जाता है। हालांकि पिछले कुछ सालों से WWE द्वारा यूनिवर्सल चैंपियनशिप को बड़ा माना जा रहा है।

WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Bleacher Report को हाल ही में WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले ने अपना इंटरव्यू दिया। बॉबी लैश्ले ने कहा,

WWE चैंपियनशिप और यूनिवर्सल चैंपियनशिप का लेवल एक ही है। दोनों बराबर है। हमें कंपनी के हिसाब से काम करना होता है। मैं WWE चैंपियन हूं। मेरे लिहाज से इससे बड़ी चैंपियनशिप और कोई नहीं है। मुझे पता है कि ब्रॉक लैसनर ने रोमन रेंस को चैंपियनशिप मैच के लिए चुना। मैं इस बारे में कुछ नहीं कहूंगा। मुझे लगता है रोमन रेंस अपने गेम में इस समय टॉप पर है। रोमन रेंस को हर तरह से क्रेडिट मिलना चाहिए।

पिछले साल बिग ई के खिलाफ बॉबी लैश्ले अपनी चैंपियनशिप हार गए थे। पिछले महीने हुए Day 1 इवेंट में ब्रॉक लैसनर WWE के नए चैंपियन बन गए थे। कुछ दिन पहले Royal Rumble इवेंट में बॉबी लैश्ले ने ब्रॉक लैसनर को हराकर अपने करियर में दूसरी बार ये चैंपियनशिप जीती। बॉबी लैश्ले का ये चैंपियनशिप रन अच्छा चलेगा। WWE ने उनके लिए खास प्लान तैयार किया है। Elimination Chamber 2022 में 19 फरवरी को बॉबी लैश्ले अपनी WWE चैंपियनशिप को एजे स्टाइल्स, ब्रॉक लैसनर, रिडल, ऑस्टिन थ्योरी और सैथ रॉलिंस के खिलाफ डिफेंड करेंगे। फैंस को इस मैच में भी काफी मजा आएगा। लैसनर और लैश्ले का एक बार फिर आमना-सामना होगा।

खैर बॉबी लैश्ले ने इस बार रोमन रेंस की तारीफ भी की। ब्रॉक लैसनर के साथ वो फिर से मुकाबला करना चाहते हैं। ऐसा होगा तो फिर फैंस को काफी मजा आएगा। आने वाले समय में लैसनर और लैश्ले के बीच रीमैच हो सकता है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
1 comment