Create

मौजूदा WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले ने दिग्गज गोल्डबर्ग की बेइज्जती की, ट्वीट कर दी धमकी

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग को लेकर प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज गोल्डबर्ग को लेकर प्रतिक्रिया
PANKAJ

इस हफ्ते WWE रॉ (Raw) में गोल्डबर्ग (Goldberg) ने चौंकाने वाली वापसी की। गोल्डबर्ग ने बॉबी लैश्ले को WWE चैंपियनशिप के लिए चुनौती दी। इसके बाद लैश्ले काफी गुस्से में नजर आए थे। बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ने ट्विटर के जरिए अब गोल्डबर्ग को धमकी दी। लैश्ले ने गोल्डबर्ग से कहा "No thanks, old man"। वैसे कई रिपोर्ट्स में पहले ही कहा जा रहा था कि गोल्डबर्ग वापसी करेंगे और लैश्ले को चुनौती देंगे। ये बात एकदम सच साबित हुई।

WWE SummerSlam में होगा बॉबी लैश्ले और गोल्डबर्ग का मैच?

बॉबी लैश्ले का WWE चैंपियनशिप रन बहुत ही जबरदस्त रहा है। अभी तक अपने प्रतिद्वंदियों को बुरी तरह लैश्ले ने धराशाई किया। Money in the Bank पीपीवी में सिर्फ सात मिनट में बॉबी लैश्ले ने कोफी किंग्सटन के खिलाफ क्लीन जीत हासिल कर ली। इस हफ्ते Raw में कीथ ली ने वापसी की और लैश्ले के ओपन चैलेंज का जवाब दिया।

कीथ ली को भी लैश्ले ने बुरी तरह हरा दिया। लैश्ले जश्न मना रहे थे लेकिन इतने में गोल्डबर्ग ने एंट्री कर ली। गोल्डबर्ग ने कह दिया कि वो लैश्ले के अगले प्रतिद्वंदी होंगे। WWE अब रोड टू SummerSlam के लिए तैयार हो गया है। अभी तक किसी भी मैच का ऑफिशियल ऐलान नहीं हुआ। इस पीपीवी में बॉबी लैश्ले अपनी चैंपियनशिप को गोल्डबर्ग के खिलाफ डिफेंड करेंगे और ये बात अब लगभग तय लग रही है।

WWE रिंग में गोल्डबर्ग और बॉबी लैश्ले के बीच पहली बार वन-ऑन-वन मुकाबला होगा। कई फैंस SummerSlam में बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर के बीच मैच देखना चाहते थे लेकिन फिलहाल ये मैच नहीं हो पाएगा। लैश्ले भी खुद इस बात को कह चुके हैं कि वो लैसनर का सामना करना चाहते हैं। गोल्डबर्ग को अब इस बड़े पीपीवी में शामिल होने का मौका मिला है।

जॉन सीना ने भी WWE रिंग में वापसी कर रोमन रेंस को चुनौती दे दी। अब ब्रॉक लैसनर का इस पीपीवी में आना काफी मुश्किल हो गया है। गोल्डबर्ग और लैश्ले के मैच का ऑफिशियल ऐलान कुछ दिनों बाद कर दिया जाएगा। अब Raw में दोनों के बीच काफी बवाल देखने को मिलेगा। फैंस की नजरें भी इन दोनों के ऊपर टिकी होंगी।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...