Create
Notifications

WWE में 7 फुट लंबे Omos को पूर्व चैंपियन ने टेबल पर दिया जबरदस्त स्पीयर, देखें वीडियो  

बॉबी लैश्ले ने लिया ओमोस से बदला
बॉबी लैश्ले ने लिया ओमोस से बदला
reaction-emoji
Prajwal Tripathi

WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) इस समय रेसलमेनिया बैकलैश (WrestleMania Backlash) में मिली हार का बदला ओमोस (Omos) से लेने की कोशिश रहे हैं। हाल ही में हुए लाइव इवेंट में लैश्ले ने ओमोस को धराशाई कर दिया।

ओमोस और लैश्ले के बीच दुश्मनी की शुरुआत WrestleMania 38 से हुई थी जहां लैश्ले ने ओमोस को हराया था। यह ओमोस की पिनफॉल के जरिए पहली हार थी। Raw के एपिसोड में लैश्ले के मैनेजर MVP ने उन्हें धोखा देते हुए पीछे से हमला कर दिया था और ओमोस को अपनी तरफ किया। इसके बाद WrestleMania Backlash में ओमोस ने बॉबी लैश्ले को MVP की मदद से हराया था। हालांकि Raw में लैश्ले ने ओमोस को स्टील केज मैच में हराकर अपना बदला पूरा कर लिया।

फोर्ट वेन में हुए WWE लाइव इवेंट में लैश्ले ने ओमोस को हराया और उन्हें टेबल पर भी पटक दिया। किसी फैन के द्वारा बनाए गए वीडियो में यह देख सकते हैं कि किस तरह ओमोस लैश्ले को टेबल के ऊपर पावरबॉम्ब देने वाले थे तभी ऑलमाइटी ओमोस की पकड़ से आजाद हो गए और उन्हें टेबल के ऊपर स्पीयर दे दिया।

देखिए इस वीडियो को

My little brother got this on video #WWEFortWayne https://t.co/OodVvnhd7x

WWE Raw में स्टील केज मैच में बॉबी लैश्ले की जीत विवादित रही

पिछले हफ्ते बॉबी लैश्ले ने किसी तरह ओमोस को स्टील केज मैच में हराया जरूर था लेकिन ऑलमाइटी खुद भी ऐसी जीत से खुश नहीं होंगे। मैच के दौरान ओमोस ने लैश्ले को उठाकर केज पर फेंक दिया जिससे जाली टूट गई और बॉबी लैश्ले केज से बाहर आ गए। बॉबी के केज से चलकर बाहर आने के कारण उन्हें इस मैच का विजेता घोषित किया गया ।

WWE के पूर्व दिग्गज राइटर विंस रुसो ने Sportskeeeda Legion of Raw में बात करते हुए कहा

" सबसे प्रमुख समस्या यह है कि बॉबी लैश्ले को केज से बाहर फेंका गया तो जाली टूटने के बाद बॉबी तुरंत उठ गए और अपनी जीत का जश्न मनाने लगे जबकि उन्हें इस खतरनाक मूव को सेल करना चाहिए था । भले ही बॉबी यहां जीत गए हों लेकिन असली ताकत ओमोस की ही दिखी। "
.@TheGiantOmos threw @fightbobby THROUGH the Steel Cage... and The #AllMighty has won the match! #WWERaw @The305MVP https://t.co/Tt2bHT5HSu

फिलहाल यह दुश्मनी खत्म होती नजर नहीं आ रही है , स्टील केज मैच के विवादास्पद अंत के बाद Hell in cell मैच में दोनों सुपरस्टार्स भिड़ते नजर आ सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...